नरकटियागंज के रेलवे ओवरब्रिज से युवक ने लगाई छलांग, हाईटेंशन तार की चपेट में आने से झुलसा फिर ट्रैक पर गिरा, हालत गंभीर

बेतिया । नरकटियागंज के रेलवे ओवरब्रिज से एक युवक ने आत्महत्या करने लिए छलांग लगा दी। युवक पहले हाई टेंशन तार पर गिरा जिससे वह झुलस गया व इसके बाद रेलवे ट्रैक पर गिरा कर गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई। घटना की सूचना मिलते ही रेलवे पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को नरकटियागंज अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती करवाया। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

युवक की पहचान नरकटियागंज के धुमनगर निवासी हसमुल्लाह गद्दी के रूप में की गई है। 35 वर्षीय सहमुल्लाह गद्दी काफी दिनों से मानसिक रूप से बीमार भी चल रहा था। सोमवार की सुबह वह शहर में घूम रहा था। लगभग 10:30 बजे उक्त युवक आरओबी से नीचे छलांग लगा दी, जिसके बाद वह गंभीर रूप से घायल हो गया। रेल थानेदार संतोष कुमार ने बताया कि सूचना पर पहुंचकर युवक को अनुमंडल अस्पताल भर्ती कराया गया है।

वहीं अनुमंडलीय अस्पताल के चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. चांद मोहम्मद ने बताया कि घायल युवक लगभग 90 प्रतिशत झुलस गया था। प्राथमिक उपचार अभी किया जा रहा है। घटनास्थल पर काफी संख्या में लोग पहुंचे हुए थे। इसके बाद रेल पुलिस का वाहन पहुंचा और नरकटियागंज अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया।

About Post Author

You may have missed