September 21, 2024

पटना : ईसापुर में बुलाकर युवक को मारी गोली, गंभीर हालत में भेजा गया अस्पताल

फुलवारी शरीफ । पटना के फुलवारी शरीफ के ईसापुर में सुम्मा चाय वाले का बेटा शनिवार को देर रात फिर एक लड़के को हत्या करने की नीयत से बुलाकर अपार्टमेंट के पीछे गया और उसे गोली मार दी। अचानक गोली चलने की आवाज सुनकर लोग इधर उधर भागने लगे ,इसी बीच एक युवक की कराहने की आवाज सुनकर जब लोग वहां पहुंचे तो देखा कि राजू मियां का 18 साल का बेटा परवेज खून से लथपथ तड़प रहा था।

लोगों ने परवेज को गोली लगने की जानकारी उसके परिजनों को दी तो सभी घटनास्थल पर पहुंचे। आनन फानन में उसे एम्बुलेंस बुलवाकर पटना अस्पताल भेजा गया । घायल परवेज ने इस दौरान परिवार और मोहल्ले वालों को बताया है कि उसे सुम्मा चाय वाले के बेटे मो.सद्दाम ने गोली मार दी और फरार हो गया। उधर गोलीबारी की खबर मिलते ही फुलवारी थाना पुलिस के हाथ पांव फूल गए।

थाना पुलिस ईसापुर पहुंची और घटना के बारे में लोगों से जानकारी लेकर सुम्मा चाय वाले के घर छापा मारने पहुंची तबतक उसका बदमाश बेटा मो. सद्दाम फरार हो चुका था। स्थानीय लोगों ने बताया कि सुम्मा चाय वाले का बेटा सद्दाम पहले भी कई बार जेल जा चुका है। पुलिस की मिलीभगत से जेल जाने के बाद जमानत पाकर बाहर निकलने पर फिर तमंचा लहराता रहता है।

सफेदपोश भू माफियाओं के संरक्षण में सद्दाम इलाके में अपना सिक्का जमाने के लिए जब चाहे तब तमंचा निकाल फायर करने से नहीं हिचकता है। लोगों का कहना है कि वह आदतन अपराधी हो गया है। उसका बाप सुम्मा चाय बेचने में लगा रहता है और उसकी आड़ में इसका बेटा सद्दाम गोलियां चलाने का शौक पाले हमेशा फायरिंग करते रहता है। हालांकि लोग बताते हैं कि पहले सद्दाम भी बाप की चाय दुकान में हांथ बंटाता था लेकिन कुछ सालों में उसे गुंडा बनने का सुरुर चढ़ गया और कई आपराधिक वारदातों को अंजाम दे चुका है।

उधर गोली लगने से घायल राजू मियां के बेटे परवेज की हालत नाजुक बताई जा रही है। लोगों ने बताया कि घायल परवेज भी हाल के दिनों में गलत संगत के लड़कों के साथ उठना बैठना करने लगा है। जिसका परिणाम उसे गोली खाकर मिला। हालांकि सद्दाम परवेज की गोली मार हत्या क्यों करना चाहता है उसका खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस मामले का कारण व अपराधी को पकड़ने में जुटी है। घायल के परिजन भी कुछ भी बताने से परहेज कर रहे हैं ।

yashoraj infosys best website design company in patna : www.yashoraj.com

You may have missed