अररिया में प्रेम प्रसंग में पत्नी ने की पति की हत्या, शव दफनाने के चार दिन बाद आरोपी ने ऐसे किया खुलासा

अररिया । जिले के जोकीहाट प्रखंड के महलगांव थाना क्षेत्र के चैनपुर गांव में प्रेम प्रसंग में पत्नी ने अपने पति की हत्या कर दी। आरोपी पत्नी ने पति के शव को दफनाने के चार दिन बाद इसका खुलासा किया है। मरने वाला नौशाद आलम है।

नौशाद की पत्नी शमा परवीन ने आसपास की महिलाओं को बताया कि उसने अपने प्रेमी ऐबादुल्ला उर्फ मुन्ना के साथ मिलकर पति की हत्या की। आरोपी पत्नी का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो जब नौशाद की मां के पास पहुंचा तो उसने थाने में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई।

नौशाद आलम की मां ने बेटे की हत्या के मामले में पत्नी शमा परवीन व उसके प्रेमी मुन्ना सहित सात लोगों के खिलाफ महलगांव थाने में एफआईआर कराई है। पीड़िता के आवेदन पर महलगांव थाने की पुलिस ने शव को कब्र से निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मां ने आवेदन में बताया है कि वे कासिम टोला वार्ड नंबर-4 प्रसादपुर, चैनपुर चिलहनिया पंचायत थाना महलगांव के रहने वाले हैं। 31 जुलाई की रात उनके बेटे नौशाद आलम की उसकी पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर हत्या कर दी। इसमें पांच अन्य लोग भी शामिल थे। पीड़िता ने बताया कि उनके बेटे की हत्या गला घोंटकर या तो फिर गर्दन तोड़कर की गई है।

उन्होंने बताया कि इस बात का खुलास तब हुआ जब शव को दफनाने से पहले स्नान कराया जा रहा था। उस समय उसके गले पर चोट का निशान देखा गया। लेकिन उस समय शव को दफना दिया गया। चार दिन बाद पत्नी शमा परवीन ने खुद हत्या का वारदात को स्वीकार कियार, जिससे सारी असलियत सामने आ गई।

पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हत्याकांड का खुलासा हो पाएगा। फिलहाल आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। वहीं मां ने पत्नी शमा परवीन, प्रेमी ऐबादुल्ला उर्फ मुन्ना, हासिम, संजीदा, वसीक, रहीम और साकिब को हत्या का आरोपी बता न्याय की गुहार लगाई है।

About Post Author

You may have missed