September 21, 2024

मुंगेर : पत्नी ने पति की बीच सड़क पर कर दी पिटाई, दहेज के लिए करता है प्रताड़ित

मुंगेर । मुंगेर जिले के तारापुर बाजार में दिनदहाड़े पति ने पत्नी के साथ हाथापाई शुरू कर दी फिर जब पत्नी के सब्र का बांध टूटा तो उसने पति को पीटना शुरू कर दिया बीच सड़क पर हो रही मारपीट को देखकर लोगों की भीड़ जुट गई व महिला ने जब अपनी कहानी सुनाई तो लोग हैरान रह गए।

महिला ने बताया कि सिर्फ दो महीने पहले उसकी शादी हुई है। शादी के तुरंत बाद से पति व ससुराल वालों ने दहेज को लेकर प्रताड़ित करने लगे।

महिला ने रोते हुए बताया कि उसका मायका भागलपुर जिले के सुल्तानगंज के धर्मपुर गांव में है। दो महीने पहले उसकी शादी मुंगेर के खैरा गांव के मनीष से हुई है। शादी के बाद से ही उसे दहेज के लिए प्रताड़ित किया जा रहा है। पति लगातार मारपीट कर रहा है।

महिला ने बताया कि उसका पति कहता है कि अपने पिता से 30 हजार रुपये मांग कर लाओ। शादी में तुम्हारे पिता ने जो दहेज देने की बात स्वीकारी थी उसमें से 30 हजार रुपये कम मिले हैं उस पैसे को हर हाल में मांग कर लाना है। महिला ने जब कहा कि वह अपने पिता से पैसे नहीं मांगेगी तो उसके साथ मारपीट की जाती है।

महिला ने बताया कि आज वह अपने पति के साथ कपड़ा लेने तारापुर बाजार आई थी वहां फिर से पति ने दहेज के पैसे लाने की बात कही। इसके बाद नाराज महिला ने कहा कि वह अपने मायका जाना चाहती है पति-पत्नी गांव जाने के लिए ऑटो पर बैठे तो पति वहां भी गाली गलौज करने लगा पत्नी ने रोका तो मारपीट करने लगा।

इसके बाद ऑटो चालक ने दोनों को ऑटो से उतार दिया। फिर सड़क पर मारपीट शुरू हो गई। वहां महिला ने पीटा तो पति भाग खड़ा हुआ। महिला ने बताया कि पति ने उसका मोबाइल अपने पास रख लिया है। महिला ने कहा कि पति कुछ नहीं करता है औऱ वह मायके से कुछ पैसे लेकर आई थी उसे जबरदस्ती छीन कर अपने उपर खर्च करता है। वैसे मारपीट की इस घटना की थाने में कोई शिकायत नहीं दर्ज कराई गई है। महिला ऑटो पर बैठकर गांव की ओर चली गई।

 

yashoraj infosys best website design company in patna : www.yashoraj.com

You may have missed