पालीगंज में दो भैंस लदी पिकअप सहित एक चोर को ग्रामीणों ने पकड़कर की धुनाई, पुलिस को सौंपा

पालीगंज। थाना क्षेत्र के धरहरा गांव के पेट्रोल पंप के पास पाली बिहटा मुख्य सड़क से रविवार की रात ग्रामीणों ने चोरी के दो भैंस लदी पिकअप सहित एक चोर को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया।

रविवार को रात में खिरीमोड थाना के करिबा टांड़ गांव के लालकिशुन यादव अपनी भैसों को घर के दरवाजे पर बनी गोशाला में बांध दिया। रात होने पर वह परिजनों के साथ घर के भीतर सो गए। जब वह मध्यरात्रि को नींद से जागा व बाहर आकर देखा तो वह गोशाला से दोनों भैसें गायब मिली। यह देख आसपास में भैसों की तलाश की। जब नहीं मिला तो अनहोनी की आशंका पाकर ग्रामीणों को बताया व अपने रिश्तेदारों को सूचना दी।

इसके बाद ग्रामीण, रिश्तेदार व परिजन ने अलग-अलग जगहों पर तलाश शुरू की। इसी दौरान लोगों ने धरहरा के पेट्रोल पंप के पास पहुंचा तो देखा कि रात्रि को एक व्यक्ति पिकअप पर कुछ सामान को बारिश से बचाने के लिए को लेकर तिरपाल से ढंक रहा है। जब वे लोग नजदीक पहुंचे तो पिकअप में भैसों को लदा हुआ पाया।

इसी दौरान पिकअप पर सवार सभी लोग भाग निकला जबकि एक व्यक्ति को ग्रामीणों के सहयोग से ढूंढ रहे लोगों ने पकड़ कर धुनाई कर दी। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पालीगंज पुलिस पिकअप सहित चोर को थाने लाकर खिरीमोड पुलिस को सौंप दिया। वहीं लालकिशुन यादव को बुलाकर भैसों को सौंप दिया। इस मामले में खिरीमोड पुलिस ने बताया कि भैस चोर की पहचान मनेर थाना के गुलाबी बाग के रामनरेश राय के बेटे प्रमोद राय के रूप में हुई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

About Post Author

You may have missed