पटना के फुलवारीशरीफ में बेलगाम रफ्तार डाक पार्सल वाहन ने खड़े ऑटो में मारी ठोकर, एक की मौत, चालक व महिला घायल

फुलवारी शरीफ। राजधानी पटना में झमाझम बारिश के बीच बेलगाम रफ्तार से जा रही डाक पार्सल वैन ने सड़क किनारे खड़े ऑटो में जोरदार ठोकर मार दी।

इससे ऑटो सवार एक बुजुर्ग की मौत मौके पर ही हो गई जबकि ऑटो सवार दो महिलाएं और एक बच्ची की जान बच गई। हालांकि महिला और ऑटो चालक भी घायल हो गए। गंभीर हालत में ऑटो चालक को पुलिस एम्स ले गई।

वहीं घायल महिला का लोगों की मदद से इलाज कराया गया। इस हादसे में ऑटो सवार दो युवक मिठाई खरीदने उतरे थे जिनकी जान भी बच गई।

मृतक ऑटो सवार की पहचान बिहारशरीफ के रसलपुर के मो. शफीक (50) के रूप में हुई। वह अपने खाजपुरा बेली रोड के रिश्तेदारों के साथ छोटे बेटे, बहू व पोती के साथ फुलवारी में ईसापुर रिश्ता तय करने जा रहे थे।

हादसे के संबंध में बताया जा रहा है कि लोग जगदेव पथ से ऑटो रिजर्व करके फुलवारी के ईसापुर जा रहे थे। इसी दौरान मेन रोड में पुरानी पोस्ट ऑफिस के समाने एक मिठाई दुकान से मिठाई खरीदने के लिए दोनों उतर गए। आॅटो सड़क किनारे खड़ा था।

इस बीच पटना की ओर से तेज रफ्तार आ रहा डाक पार्सल वाहन ने ऑटो में टक्कर मार दी। हादसे में जोरदार आवाज से बारिश में जब लोगों की नजर ऑटो पर पड़ी तो सांसे अटक गई।

ऑटो सवार बिहारशरीफ निवासी मो. शफीक का भेजा उड़ गया था, जबकि ऑटो चालक गुड्डू का सर फट गया और वह चालक सीट में दबकर फंसा कराह रहा था।

वहीं ऑटो सवार महिला तड़प रही थी। दुर्घटनास्थल के पास जमा लोगों ने घायल ऑटो चालक को पुलिस की मदद से एम्स में ईलाज कराने भेजा।

इसके बाद पुलिस ने मो. शफीक के शव को पोस्टमार्टम कराने भेजकर डाक विभाग की पार्सल वाहन को जप्त कर लिया। दुर्घटना में ऑटो भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी।

About Post Author

You may have missed