September 21, 2024

मोतिहारी : रामगढ़वा में तिलावे नदी के पुल पर कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई, तीन युवकों की मौत व एक घायल

मोतिहारी। रामगढ़वा में तिलावे नदी पुल पर एक कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। इससे कार सवार तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक की हालत नाजुक है। उसे पटना रेफर कर दिया गया। मृतकों की पहचान रामगढ़वा चिकनी गांव के बिजली साह के पुत्र रोहित साह उर्फ भोला, रामगढ़वा बाजार के विनोद प्रसाद गुप्ता के पुत्र प्रिंस कुमार उर्फ गोलू और रामगढ़वा बाजार के केदार प्रसाद के पुत्र दीपक कुमार के रूप में हुई है।

हादसे में गंभीर घायल रामगढ़वा बाजार निवासी राजेंद्र प्रसाद के पुत्र रविप्रकाश उर्फ बिट्टू की स्थिति काफी नाजुक है। रहमानिया अस्पताल मोतिहारी से डॉक्टरों ने उसे पटना के लिए रेफर कर दिया है। कार पर सवार रामगढ़वा बाजार के नीरज प्रसाद का पुत्र संजीव कुमार खतरे से बाहर है। उसके पैर में चोट आई है।

हादसा इतना भीषण था कि कार के अगले भाग के परखच्चे उड़ गए। स्थानीय लोगों ने बताया कि कार से छह दोस्त रक्सौल की तरफ जा रहे थे। रास्ते में सभी अमोदेई के पास पेट्रोल पंप पर रुके व पेट्रोल लिया। इसके बाद रामगढ़वा वापस लौटने के दौरान तिलावे नदी पुल पर कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई।
इसके बाद कार पुल की रेलिंग से टकराई। भीषण हादसे में कार का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। इसमें रोहित साह का सीना स्टेयरिंग से दब गया। वहीं, दीपक कुमार का सिर फट गया। प्रिंस कुमार के भी सीने में चोट लगी। इस कारण रोहित साह को छोड़ कर दोनों युवकों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। स्थानीय लोग रोहित साह को घर लाए फिर इलाज के लिए ले जाने लगे, तभी उसकी मौत हो गई।

रोहित साह की बहन की शादी 3 जून को होने वाली है। वहीं, इस घटना में मृत प्रिंस कुमार के चाचा अजय गुप्ता की मौत एक सप्ताह पहले कोरोना से हो गई थी। सभी युवक मित्र थे और सभी की उम्र 20-30 वर्ष थी।

yashoraj infosys best website design company in patna : www.yashoraj.com

You may have missed