पूर्णिया में तेल टैंकर व ट्रक की टक्कर में लगी आग, तीन लोग जिंदा जले

पूर्णिया। पूर्णिया-किशनगंज फोरलेन सड़क पर बायसी थाना क्षेत्र के चरैया चौक के समीप रविवार को एक तेल टैंकर व ट्रक की टक्कर में आग लग गई। इसमें ट्रक चालक समेत उस पर सवार तीन लोग जिंदा जल गए।

इसके साथ ही सड़क किनारे की पांच दुकानें भी जलकर खाक हो गईं। घटना के बाद टैंकलोरी के चालक व उप चालक मौके से फरार होने में सफल रहे। सूचना मिलते ही पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पूर्णिया सदर अस्पताल भेज दिया है।

चरैया के समीप दिघी पुल के ध्वस्त होने से वहां वन वे रुट की व्यवस्था है। इसी दौरान पूर्णिया से ढालकोला की ओर जा रही टैंकलोरी को सड़क को लेकर भ्रम हो गया और उसने गाड़ी रोक उसे पीछे करने लगा।

इधर, तेज रफ्तार ट्रक ने टैंकर में पीछे से टक्कर मार दी। इससे दोनों ही गाड़ियों में आग लग गई। देखते ही देखते आग की लपटें काफी तेज हो गई।

ये देख लोगों की भीड़ वहां इकट्ठा हो गई, लेकिन ट्रक में फंसे चालक समेत तीन लोगों को चाहकर भी लोग नहीं निकाल पाए। बाद में पुलिस व अग्निशमन दश्ता भी वहां पहुंचा लेकिन तब तक काफी देर हो चुका था। ट्रक पर सवार चालक समेत तीन लोग आग में जिंदा जल गए।

दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक ने बायसी अस्पताल में दम तोड़ दिया। साथ ही आसपास की पांच दुकानें भी जल गई। ट्रक के साथ मौजूद लोगों के बुरी तरह जलने के कारण शवों की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। पुलिस मौके पर कैंप कर रही है।

About Post Author

You may have missed