जदयू में गुटबाजी पर बोले उपेंद्र कुशवाहा, पार्टी में है पूरी एकजुटता, कहीं कोई फाड़ नहीं

पटना । जदयू में गुटबाजी को लेकर चर्चा आम हो गई है। हर तरफ इसको लेकर बात हो रही है। इसी बीच जदयू के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने अपनी प्रतिक्रिया दी।

उन्होंने कहा कि पार्टी में कुछ लोग गलतफहमी में जी रहे हैं। बता दें कि इन दिनों जदयू में आरसीपी सिंह व ललन सिंह को लेकर शक्ति प्रदर्शन की चचार्एं काफी तेज है व कहा गया कि पार्टी में दो फाड़ है।

पटना में पत्रकारों से बातचीत में जदयू के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा गुटबाजी के सवाल को खारिज किया। उन्होंने कहा कि पार्टी में कोई फाड़ नहीं है। जदयू में एकजुटता है, कहीं कोई फाड़ नहीं है। भले नीचे के लोगों में कहीं-कहीं कोई गलतफहमी है तो,अब वे जाने।

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि तीन बातें लोग जान लें, आरसीपी सिंह के केंद्र में मंत्री बनने, जदयू में आरएलएसपी का विलय होने व ललन सिंह को जदयू का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाने से पार्टी को मजबूती मिली है।

कुशवाहा ने कहा कि पार्टी के भीतर जो लोग मन में गलतफहमी पाल रखे हैं, अब वह उनकी मर्जी है। हालांकि कुशवाहा ने खुलकर यह नहीं कहा कि वह किसके बारे में बात कह रहे हैं। उन्होंने कहा कि एनडीए गठबंधन एक है। पार्टी विभिन्न जिलों में मजबूती से काम कर रही है।

तेजस्वी के उठाए सवाल को लेकर उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि तेजस्वी को अपने पिता से पूछना चाहिए कि जब वे मुख्यमंत्री थे तो कैसे हेलीकॉप्टर से घूमते थे। सीएम नीतीश कुमार बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का निरीक्षण कर रहे हैं।

घूमने के बाद समस्याओं का निपटारा किया जा रहा है। मदद पहुंचाई जा रही है, इसके बावजूद अगर कोई कमी रहेगी तब तो सरकार से सवाल किया जाएगा।

About Post Author

You may have missed