September 21, 2024

कोरोना संक्रमित वृद्ध महिला के शव को सड़क पर छोड़ गाड़ी लेकर फरार हो गया एंबुलेंस चालक

जहानाबाद । जहानाबाद जिले में राजा बाजार रेलवे अंडरपास एक्सिस बैंक के समीप बुधवार को उस दौरान अफरा-तफरी मच गई जब एक एंबुलेंस कर्मी कोरोना संक्रमित 75 वर्षीय वृद्ध महिला के शव को सड़क पर छोड़कर फरार हो गया। पुलिस छानबीन पता चला कि मृत महिला इंदु देवी घोसी थाना के भारथू गांव के रहने वाले दिनेश शर्मा की पत्नी थी, जो कोरोना संक्रमित थीं और उन्हें पटना रेफर किया गया था।

नगर थाने के अपर थानाध्यक्ष विनय कुमार सिंह ने सशस्त्र बलों के साथ जब मामले की जांच की तो उन्हें यह पता चला कि उक्त महिला कोरोना से संक्रमित थीं। बाद में सूचना पाकर महिला के परिजन जहानाबाद पहुंचे व कोविड के प्रावधान के तहत उनके शव को परिजन को दाह-संस्कार के लिए सौंपा गया।

इस घटना के संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार भारथू निवासी वृद्ध महिला इंदु देवी की तबीयत पहले से ही खराब थी। वह कुछ दिनों से बीमार थीं। बुधवार को वह अपनी बेटी अर्चना शर्मा के साथ इलाज कराने के लिए जहानाबाद सदर अस्पताल में आई थीं, जहां उनकी कोरोना की जांच की गई जिसमें रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

बताया जाता है कि उक्त महिला को हांफने की भी शिकायत थी। सांसे तेज चल रही थी। स्थिति की गंभीरता को देखते हुए बुधवार को सदर अस्पताल से डॉक्टर ने उन्हें पटना रेफर किया था। एम्बुलेंस से उन्हें पटना लाया जा रहा था। इसी दौरान अचानक उनका निधन हो गया। जब इसकी भनक एंबुलेंस चालक को लगी तब वह एक्सिस बैंक राजा बाजार अंडरपास के समीप बीच सड़क पर महिला के शव व उनकी बेटी को उतारकर फरार हो गया।

सड़क पर एक वृद्ध महिला का शव देखकर अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया। लोग शव के नजदीक जाने से डर रहे थे। इसकी सूचना नगर थाने की पुलिस को दी गई। पहले वहां पेट्रोलिंग पार्टी पहुंची। बाद में अपर थानाध्यक्ष विनय कुमार सिंह ने पहुंचकर मामले की जांच की तो उक्त बातें सामने आई। बताया गया है कि सूचना पाकर महिला के परिजन अस्पताल पहुंचे और कोविड के प्रावधान के तहत व पीपीई किट में उनका शव लपेटकर दाह-संस्कार के लिए सौंपा गया।

 

 

yashoraj infosys best website design company in patna : www.yashoraj.com

You may have missed