September 8, 2024

सम्राट के बयान पर तेजस्वी का पलटवार, कहा- कुछ कहने से पहले याद करें की उनको हमारे पिता ने रोजगार दिया था

पटना। गुरुवार को बिहार बिहार भाजपा के अध्यक्ष और राज्य के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने कहा कि नौकरी का नाम लेकर तेजस्वी यादव युवाओं को ठगने का काम किया है। जनता इस बात को समझ चुकी है और अब जनता उनके बहकावे में नहीं आएगी और बिहार में 40 सीट जीतकर पूरे देश में एनडीए सरकार बनाकर एक बार फिर नरेंद्र मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाने का काम करेगी। सम्राट चौधरी की इसी बयान को लेकर बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने उन पर बड़ा पलटवार किया। तेजस्वी ने कहा की सम्राट चौधरी आज भले ही यह कह रहे हो कि 4 जून के बाद लालू परिवार बेरोजगार हो जाएगा। लेकिन, उनको याद करना चाहिए कि रोजगार देने का काम उनको हम ही ने किया है। मंत्री बनाया, विधायक बनाया। तो मुझे यही बात करनी है कि हम लोग पॉजिटिव लोग हैं वह नेगेटिव लोग हैं।
वह हम लोग के खिलाफ नहीं बोलेंगे तो उनका काम कैसे चलेगा
तेजस्वी ने कहा कि, हम लोग और हमारी सरकार लोगों को नौकरी देती है। जबकि वो लोग नौकरी छिनने का काम करते हैं। यदि वह हम लोग के खिलाफ नहीं बोलेंगे तो काम कैसे चलेगा।उनका चलेगा फिर भाजपा में। यदि मुझे और लालू जी को गाली देकर उन्हें कहीं सम्मान मिल रहा है तो अच्छी बात है। मुझे खुशी है इस बात के लिए। वहीं, ममता बनर्जी के बयान को लेकर तेजस्वी ने कहा कि यह उनका अपना मत है। यह तो अच्छी बात है। पॉजिटिव बात है। वो यदि बोल रही है कि हम सरकार को बाहर से समर्थन देंगे तो यह काफी अच्छी बात है। इसमें यह समझना चाहिए कि हम हमारी सरकार बनने जा रही है और इसको लेकर हमें टेंशन लेने की जरूरत नहीं बल्कि भाजपा को सोचने वाली बात है।
रामविलास जी को भी लालू यादव ने राज्यसभा भेजा, शायद चिराग को यह पता नही
इसके अलावा चिराग पासवान को लेकर देश कहा कि वह जो कुछ भी बोलते हैं उसमें उनकी कोई गलती नहीं है। वह जबसे राजनीति में आए हैं तबसे भाजपा और आरएसएस के साथ रहे हैं। लेकिन, उनको याद करना चाहिए कि जब रामविलास पासवान जी के पास एक भी सदस्य नहीं था तो हम लोगों ने उन्हें राज्यसभा का सदस्य बनाने का काम किया था। उनसे मेरा सवाल है कि 10 साल में कितने दिन बिहार में रहे हैं। उधर, पीएम मोदी और अमित शाह के बिहार प्रवास को लेकर तेजस्वी ने कहा कि जब चुनाव में हर रहे हैं तो बिहार में आकर रात भर रुक रहे हैं। इससे पहले और यह काम करना चाहिए था। अब तो डर से बिहार आ रहे हैं सात -सात बार आ रहे हैं इससे अधिक क्या ही कहा जा सकता है। इतना तो तय है की वो हमसे डर चुके हैं और हार मान चुके हैं।

yashoraj infosys best website design company in patna : www.yashoraj.com

You may have missed