राजद में चल रहे उठा-पठक पर तेजस्वी यादव ने कहा-चिंता करने की कोई बात नहीं, जल्द ही सबकुछ हो जाएगा ठीक

पटना । राजद में तेजप्रताप व प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के बीच चल रहे विवाद से राजद में सियासी बवाल उठ खड़ा हुआ है। इसी बीच नेता प्रतिपक्ष ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि राजद में जो उठा-पठक चल रहा है, वो जल्द ही ठीक हो जाएगा।

तेजस्वी यादव ने कहा कि राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद हैं, इसीलिए ज्यादा कुछ सोचने की जरूरत नहीं। इस दौरान उन्होंने तेज प्रताप का नाम लिए बिना कहा कि सबकी अपनी-अपनी राय होती है, इसमें कोई परेशानी नहीं है।

उधर, पीएम मोदी ने जातिगत जनगणना पर सीएम नीतीश को मिलने के लिए 23 अगस्त का समय दिया है। इस पर तेजस्वी यादव ने कहा कि देर से मिला, लेकिन सीएम को मिलने के लिए पीएम बुलाये हैं, इसका स्वागत करत हैं।

साथ ही उन्होंने कहा कि बिहार बाढ़ प्रभावित क्षेत्र है। इसलिए केंद्र को बिहार के लिए विशेष पैकेज भी देना चाहिए। इस दौरान उन्होंने केंद्र पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार बाढ़ से तबाह हो गया, लेकिन केंद्र सरकार से एक भी लोग मिलने के लिए नहीं आए।

बता दें कि तेजप्रताप यादव एक बार फिर चर्चा में हैं। तेजस्वी और जगदानंद से उनके संबंधों को लेकर राजनीति गर्म हो गई है। तेज प्रताप को इस बात का मलाल है कि प्रदेश अध्यक्ष उन्हें सम्मान नहीं देते। छात्र राजद के कार्यक्रम में तो उन्होंने जगदानंद को हिटलर तक कहा था।

इससे पहले वह जगदा बाबू को हटाने की मांग भी कर चुके हैं, उस समय भी जगदानंद की नाराजगी दिखी थी। लालू प्रसाद से मुलाकात के बाद स्थिति संभली थी। इस बार भी लालू प्रसाद के हस्तक्षेप के बाद स्थिति नियंत्रण में दिख रही है, लेकिन तनाव कम नहीं है।

कार्यकर्ता अरुण कुमार ने सवाल खड़ा करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा है कि राजद के शीर्ष नेतृत्व और प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह की कार्रवाई न्याय संगत नहीं है। कार्रवाई सिर्फ आकाश यादव पर ही नहीं तेज प्रताप पर भी होनी चाहिए।

 

About Post Author