September 8, 2024

भाजपा हटाओ देश बचाओ रैली में बोले तेजस्वी, जब हमारी सरकार बनी है, तब से ही बेचैन है बीजेपी

पटना। राजधानी पटना के मिलन हाई स्कूल में आज की के तरफ से भाजपा हटाओ देश बचाओ महारैली का आयोजन किया गया था इस महारैली में शिरकत करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में जब से जब हमारी सरकार बनी और हम लोग नियुक्ति पत्र बांटने लगे तो देश के सबसे बड़े कलाकार का फिर से कलाकारी शुरू हो गया। देखा देखी वह भी नियुक्ति पत्र बांटने लगे। तो हमलोगों ने एजेंडा तय कर दिया 2020 के बाद जहां भी चुनाव हुआ हर जगह बेरोजगारी और रोजगार के मुद्दे पर चुनाव हुआ और इसी पर बात करनी पड़ी। यह बातें बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कही हैं। जब से हमारी सरकार बनी तो एक काम तो हुआ है जो अब तक हिंदू मुस्लिम की लड़ाई करते थे आज वह भी रोजगार की लड़ाई कर रहे हैं। अब असल मुद्दे पर बातचीत हो रही है। हम लोगों की अभी पांच राज्यों में चुनाव होना है इसको लेकर इंडिया गठबंधन के कुछ नेता व्यस्त हैं जब यह चुनाव खत्म हो जाएगा तो हम लोग आपस में बैठेंगे मीटिंग करेंगे और आगे की रणनीति तय करेंगे।
बिहार में फिर से ईडी और सीबीआई और इनकम टैक्स की टीम आएगी
वहीं, केजरीवाल को ईडी के समन पर तेजस्वी यादव ने कहा कि मुझे तो यह पहले से ही मालूम था जब से हमने गठबंधन बनाया था तब से ही लग रहा था कि भाजपा वाले परेशान हैं और कुछ ना कुछ उल्टा पुल्टा काम करेंगे ही करेंगे। अब हम लोग नौकरी बांटने का काम कर रहे हैं और अपने बातें को पूरा कर रहे हैं तो उधर वह लोग वो रोजगार छीनने का काम कर रहे हैं। आप देखिएगा आने वाले समय में बिहार में फिर से ईडी और सीबीआई और इनकम टैक्स की टीम आएगी। इसलिए आप लोगों ने निश्चिंत रहिए इन लोगों से आप कोई डरने वाला नहीं है। भाजपा का लोग जहां सत्ता में नहीं आता है वहां सीबीआई, ईडी और इनकम टैक्स छोड़ देता है। मध्य प्रदेश में क्या हुआ आप लोगों ने देखा। तो यह लोग जब खेल खेल रहे थे बिहार में उल्टा उनके मुंह पर तमाचा मारकर महागठबंधन की सरकार बनाएं और बीजेपी को बाहर किए हैं यहां से।
भारत सरकार गरीबों या आम आदमियों की सरकार नहीं है यह केवल पूंजीपतियों की सरकार है
भारत सरकार गरीबों या आम आदमियों की सरकार नहीं है यह केवल पूंजीपतियों की सरकार है। यह लोग केवल दो-तीन लोगों के लिए काम करते हैं। यह लोग गरीबों के लिए काम नहीं कर रहे हैं इनका एक काम बता दीजिए जिसको उन्होंने गरीबों के लिए किया हो। जब कांग्रेस की सरकार थी तो महंगाई डायन थी उनको खाए जा रही थी अब उनको महंगाई डायन नजर नहीं आ रही है। अब क्या लगता है महबूबा और भौजाई। लेकिन बिहार में हम लोगों ने रोजगार का अवसर पैदा किया है और आगे भी करते रहेंगे।

yashoraj infosys best website design company in patna : www.yashoraj.com

You may have missed