September 21, 2024

छपरा में पार्टी के दौरान शराब पीने से शिक्षक की मौत, चार लोग बीमार

छपरा । जिले के दाउदपुर थाना क्षेत्र के धर्मपुरा गांव में पार्टी के दौरान शिक्षक की मौत हो गई और उसके साथ बैठ कर शराब पी रहे चार लोगों की तबीयत बिगड़ गई।

शराब पीने के बाद बीमार चार लोग अलग-अलग जगहों पर इलाज करा रहे हैं। उनके बारे में न तो ग्रामीण और न ही पुलिस कुछ बता रही है। शराब पीने से मौत पर पुलिस जांच की बात कह कर आधिकारिक पुष्टि से भी परहेज कर रही है।

शिक्षक की मौत के बारे में ग्रामीण कबूल कर रहे हैं लेकिन जहरीली शराब से मौत के सवाल पर कुछ भी बताने से बच रहे हैं। हालांकि इस मामले में चर्चा है कि शिक्षक की मौत शराब पीने से ही हुई है।

घटना के बारे में पड़ोस के ग्रामीणों का कहना है करीब आधा दर्जन से अधिक लोग गांव में बुधवार की शाम एक शराब पार्टी कर रहे थे। पंचायत के एक पूर्व जनप्रतिनिधि की ओर से शराब की पार्टी देने की बात सामने आ रही है।

इस दौरान ही जहरीली शराब पीने से शिक्षक की मौत हो गई व चार लोग बीमार हो गए। बीमार लोगों को इलाज के लिए छपरा भेजा गया जबकि वे लोग छपरा सदर अस्पताल में पहुंचे ही नहीं।

मृत शिक्षक व अन्य दोस्तों के बारे में पुलिस जांच में जुट गई है। शराब कैसे पहुंची और पार्टी में कितने लोग थे, इन सारे बिंदु को पुलिस ने जांच में शामिल किया है।

yashoraj infosys best website design company in patna : www.yashoraj.com

You may have missed