September 21, 2024

व्यवसायियों के हितों को लेकर कांग्रेस गंभीर : मदन मोहन

  • कांग्रेस व्यवसायिक प्रकोष्ठ के प्रदेश कार्यालय का उद्घाटन

पटना। कांग्रेस ने देश में व्यवसाय और व्यवसायियों को बढ़ावा दिया है। हमेशा छोटे से लेकर मंझोले व्यवसायियों के हितों की रक्षा के लिए समय-समय पर उसने जरूरी कानूनी सुधार की पहल की है। ये बातें बिहार कांग्रेस के अध्यक्ष डॉ. मदन मोहन झा ने कांग्रेस व्यवसायिक प्रकोष्ठ के प्रदेश कार्यालय के उद्घाटन के दौरान कही।
कांग्रेस व्यवसायिक प्रकोष्ठ के चेयरमैन विनोद पाठक ने बताया कि व्यवसायियों के बीच कांग्रेस की सोच और विचारधारा को लेकर प्रकोष्ठ मजबूती से काम करेगा। पार्टी की नीतियों और विचारों से व्यवसायी बंधुओं को अवगत कराया जाएगा। इसके पहले उन्होंने नए प्रदेश कार्यालय की विधिवत पूजा अर्चना की, जिसके उपरांत डॉ. मदन मोहन झा ने मंत्रोच्चारण के बीच फीता काटकर कार्यालय का उद्घाटन किया।
इस दौरान प्रमुख रूप से पूर्व विधायक भावना झा, मीडिया विभाग के चेयरमैन राजेश राठौड़, प्रवक्ता असित नाथ तिवारी, कुमार आशीष, धनंजय शर्मा, स्नेहाशीष वर्धन पांडेय, मृणाल अनामय, व्यवसायिक प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष रामचन्द्र साह, मुकेश कुमार, अभय कुमार, महासचिव शुभम बंसल, अजीत गौतम, विनोद रजक, ए एम अंसारीसमेत व्यवसायिक प्रकोष्ठ के सभी प्रदेश पदाधिकारी मौजूद रहे।

yashoraj infosys best website design company in patna : www.yashoraj.com

You may have missed