September 22, 2024

बेगूसराय में स्टेट बैंक की शाखा में अचानक लगी आग, मची अफरा-तफरी, आग पर काबू पाने में लगी दमकल गाड़ियां

बेगूसराय । नगर थाना क्षेत्र के नगर निगम चौकी स्थित स्टेट बैंक के मुख्य शाखा में मंगलवार की सुबह आग लग गई, जिससे हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों ने बताया कि स्टेट बैंक की मुख्य शाखा में अचानक धुआं उठना शुरू हो गया।

लोगों ने जैसे ही धुआं निकलते देखा तो इसकी जानकारी नगर थाना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर नगर थाने की पुलिस पहुंची व दमकल को बुलाया। इसके बाद तत्काल दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची। फिलहाल, दमकल आग बुझाने का प्रयास किया जा रहा है।

आग इतनी तेजी से फैली कि बुझाना मुश्किल हो गया। फिलहाल, इस घटना के बाद लोगों में दहशत का माहौल है। वहीं, यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि स्टेट बैंक की मुख्य शाखा में आग कैसे लगी है। फिलहाल आग का धुआं इतनी तेजी से फैल गया है कि लोग अंदर घुस नहीं पा रहे हैं। दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंचकर आग बुझाने का प्रयास कर रही है।

लोगों की मौके पर भीड़ लगी हुई है लोगों में काफी दहशत का माहौल भी बना हुआ है। स्थानीय लोगों ने बताया क स्टेट बैंक के मुख्य शाखा में सुबह आज अचानक आग लग गई। बैंक में आग लगने के कारण जितने सामान रखे हुए थे, सभी जलकर राख हो गए।

लोगों ने यह भी बताया कि इस अग्निकांड में तकरीबन एक करोड़ से अधिक संपत्ति जलकर राख हो गई। लेकिन अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया कि क्या कितना जलकर राख हुआ है? फिलहाल बेगूसराय के सदर डीएसपी राजन सिन्हा मौके पर पहुंच चुके हैं।

yashoraj infosys best website design company in patna : www.yashoraj.com

You may have missed