September 21, 2024

पटना : हॉस्टल में छात्रा ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, कर रही थी मेडिकल की तैयारी

पटना । कदमकुआं थाना के धरहरा कोठी के नया टोला स्थिल राधिका छात्रावास में शनिवार की सुबह मेडिकल की तैयारी कर रही छात्रा स्निग्धा स्वरा (19) ने फांसी लगाकर अपनी जान ले ली। स्निग्धा गया जिले के मोहनपुर की रहने वाली थी। उसका भाई पप्पू कुमार पीएमसीएच से पीजी कर रहा है।

छात्रावास में आत्महत्या करने की खबर मिलते ही मौके पर पहुंची कदमकुआं थाने की पुलिस ने शव को जब्त कर लिया। बाद में उसे पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच भेज दिया गया। प्रथम दृष्टया डिप्रेशन में आकर छात्रा के आत्महत्या करने की बात सामने आई है।

थानेदार विमलेंदु कुमार ने बताया कि सुबह के साढ़े सात बजे तक छात्रा को सभी ने देखा था। उसी समय उसकी मां व अन्य परिजनों ने मोबाइल पर कॉल किया तो स्निग्धा ने कोई जवाब नहीं दिया। घरवालों ने हॉस्टल संचालक को कॉल कर स्निग्धा से बात करवाने को कहा।

जब हॉस्टल के कर्मी उसके कमरे में गये तो वह अंदर से बंद मिला। काफी आवाज लगाने के बाद भी जब कोई जवाब नहीं मिला तो छात्रा के भाई को कॉल किया गया।

इसके बाद सभी ने मलकर दरवाजा तोड़ा तो अंदर छात्रा की लाश चादर के फंदे से लटकती मिली। पुलिस के मुताबिक मौके से किसी प्रकार का सुसाइड नोट बरामद नहीं किया गया है।

कदमकुआं थानेदार के अनुसार पुलिस ने मौके से छात्रा के मोबाइल को जब्त किया है। उसकी पड़ताल की जा रही है। मोबाइल का लॉक खुलने के बाद यह पता चलेगा कि स्निग्धा ने घटना के वक्त किन लोगों से बातचीत की थी। आत्महत्या के संबंध में यूडी केस दर्ज किया गया है।

yashoraj infosys best website design company in patna : www.yashoraj.com

You may have missed