September 21, 2024

पटना के धनरुआ में संपत्ति विवाद में विवाहिता की गला दबाकर हत्या, इस पर भाई ने उठाया ये कदम

पटना । धनरुआ प्रखंड में संपत्ति विवाद को लेकर विवाहिता सरिता देवी को उसके पति के नहीं होने पर ससुरालवालों ने शनिवार की देर रात तकिया से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। शव को घर के आंगन में छोड़कर सभी वहां से फरार हो गए। सरिता का पति पिंटू कुमार सहरसा में एक निजी कंपनी में काम करता है।

घटना की सूचना पाकर वह रविवार की सुबह घर पहुंचा। इस संबंध में उसने अपने पिता राजेश्वर प्रसाद, मां लीला देवी, भाई अरुण कुमार, विपिन कुमार व भभु प्रियंका कुमारी के खिलाफ हत्या की नामजद एफआईआर कराई। पुलिस ने शव को बरामद कर बाद में उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है।

सरिता देवी अपने दो बच्चों के साथ मसौढ़ी स्थित एक मोहल्ले में किराए के मकान में रहती है। आरोप है कि घर में संपत्ति बंटवारे को लेकर एक साल से सरिता का घरवालों के साथ विवाद चल रहा था।

शनिवार की दोपहर दो बजे उसकी पत्नी सरिता मसौढ़ी से अपने गांव दुभारा गई थी। इस दौरान घर में संपत्ति बंटवारे को लेकर सरिता की परिजनों के साथ बहस हो गई।

इसी दौरान उन लोगों ने सरिता को एक कमरे में ले जाकर पहले तो पलंग पर लेटा दिया। फिर तकिया से मुंह बंदकर उसकी सांसें रोक दी और फिर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी।

सूचना पाकर पति अपने साले रविशंकर के साथ जब घर पहुंचा तो देखा कि उसकी पत्नी का शव घर के आंगन में एक खटिया पर पड़ा है। इधर, घटना से गुस्साए सरिता के भाई ने कुछ अन्य साथियों के साथ मिल आरोपित ससुर राजेश्वर प्रसाद को मसौढ़ी के किसी मोहल्ले से जबरन उठा लिया व कार में बिठा कहीं गायब कर दिया है। हालांकि पुलिस इसकी पुष्टि नहीं कर रही है।

yashoraj infosys best website design company in patna : www.yashoraj.com

You may have missed