September 21, 2024

सुपौल : मेले में मामूली विवाद पर कुछ लोगों ने युवक को मारी गोली, हालत गंभीर

सुपौल । जिले के जदिया थाना क्षेत्र के महोलिया चौक में विश्वकर्मा पूजा को लेकर लगे मेले में मामूली विवाद में कुछ लोगों ने युवक पर फायरिंग कर दी। घायल को दो गोलियां मार गई हैं। युवक को तुरंत इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घायल की पहचान महोलिया वार्ड 17 के महानंद सरदार (35) के रूप में हुई है। महानंद सरदार को एक गोली छाती के पास और दूसरी कमर के निचले हिस्से में लगी है। घायल अवस्था में लोगों ने उसे अनुमंडलीय अस्पताल त्रिवेणीगंज में भर्ती कराया।

जहां उसकी हालत की गंभीरता को देखते हुए डॉक्टरों ने बाहर रेफर कर दिया। उधर, इस घटना में एक और व्यक्ति घायल हो गया है, जिसका इलाज चल रहा है।

जदिया थानाध्यक्ष ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि बगैर अनुमति के विश्वकर्मा पूजा को लेकर छोटा मोटा मेला लोगों ने लगाया था, जिसमें यह घटना घटी है। दो लोगों के घायल होने की बात सामने आ रही है। कुछ लोगों ने गोली चलाई है।

अब तक गोली चलाने वालों का पता नहीं चल पाया है और न ही इसके सही कारणों का पता चल पाया है। लोग कुछ भी बताने से इंकार कर रहे हैं। घायल व्यक्ति की ओर से दिए गए लिखित आवेदन के आधार पर आगे की कार्रवाई होगी। लेकिन घटना के सही कारणों का पता लगाया जा रहा है और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है।

yashoraj infosys best website design company in patna : www.yashoraj.com

You may have missed