September 21, 2024

जिम ट्रेनर गोलीबारी मामला : 1875 कॉल डिटेल्स की पड़ताल के बाद खुला राज, डॉक्टर दंपती ने 3 लाख में हायर किए थे तीन कॉन्ट्रैक्ट किलस, गिरफ्तार

file photo

  • विक्रम पर हमले के लिए खुशबू सिंह ने अपने दोस्त को बनाया था लाइनर

पटना। राजधानी पटना में 18 सितंबर की सुबह जिम ट्रेनर विक्रम सिंह पर हुई गोलीबारी मामले का पटना पुलिस ने 5 दिन में खुलासा कर लिया है। इस हाईप्रोफाइल मामले में घायल जिम ट्रेनर विक्रम सिंह पुलिस के समक्ष पटना के फेमस फिजियोथेरेपिस्ट डॉक्टर राजीव कुमार सिंह और उनकी पत्नी खुशबू सिंह का नाम लिया था, जिसके बाद पुलिस ने उसी दिन डॉक्टर दंपती को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था और बाद में कहीं दूसरे जगह नहीं जाने की हिदायत देकर छोड़ दिया था। लेकिन पटना पुलिस ने बुधवार की रात मामले में नामजद आरोपी फिजियोथेरेपिस्ट डॉ. राजीव कुमार सिंह और उनकी पत्नी खुशबू सिंह को फिर से पूछताछ के लिए बुलाया और गुरुवार की सुबह गिरफ्तार कर लिया। दोनों को दिन भर थाने में ही हिरासत में रखा गया। देर शाम पुलिस खुशबू सिंह को महिला थाना से पेशी के लिए कोर्ट ले गई।
पटना के एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा ने शाम में इस हाईप्रोफाइल गोलीकांड का खुलासा करते हुए बताया कि मामले में संलिप्त डॉक्टर दंपत्ति समेत तीन शूटर्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। उन्होंने कहा कि वैज्ञानिक तरीके से पूरे मामले की जांच की गयी। 1875 कॉल डिटेल्स की पड़ताल से पूरे मामले का खुलासा हुआ। जिसमें कई सारी चीजें खुलकर सामने आयी।


एसएसपी ने बताया कि जिन शूटरों ने जिम ट्रेनर पर गोली चलायी थी वो लोग पेशेगत अपराधी हैं। खुशबू ने अपने दोस्त दानापुर का रहने वाला मिहिर यादव को कांटेक्ट किया था। मिहिर ने अपने कजन के जरिए शूटर से बात की। मिहिर खुशबू से दोस्ती के चक्कर में ही लाइनर बना था। वह घटना के दो माह पहले से ही कंकड़बाग के भागवत नगर इलाके में 14 हजार रुपए माह किराया देकर फ्लैट में रह रहा था। मिहिर अपने कजन के जरिए अमन, आर्यन और शमशाद नाम के तीन कॉन्ट्रैक्ट किलर्स तक पहुंचा, फिर जिम ट्रेनर को मारने की 3 लाख में सुपारी दी गयी। एडवांस के तौर पर डॉक्टर दंपती ने 1 लाख 55 हजार रूपया दिया। जिस पिस्टल से गोली चलायी गयी, उसे बरामद कर लिया गया है।
बता दें कि जिम ट्रेनर विक्रम सिंह जब अपने कदमकुंआ थाना क्षेत्र के लोहानीपुर स्थित आवास से बीते 18 सितंबर की सुबह अपने जिम जा रहे थे तभी बुद्ध मूर्ति के पास कॉन्ट्रैक्ट किलरों ने विक्रम को पांच गोली मार दी थी, जिसके बाद खुद से स्कूटी चलाकर इलाज के लिए पीएमसीएच पहुंच गए और वहां से उन्होंने अपने परिजनों को फोन से जानकारी दी।
जिम ट्रेनर ने पुलिस को जैसा बताया: डॉक्टर की पत्नी जबरदस्ती रहना चाहली थी रिलेशन में
जिम ट्रेनर ने पुलिस को बताया है कि हम डॉ. राजीव सिंह को जिम सिखाने जाते थे। वहां मैम से बातचीत शुरू हो गई। मुझे कुछ ठीक नहीं लगा तो कुछ समय बाद ही हम उनके पास से हटना चाहते थे। हटना चाहा तो मुझे वह ब्लैकमेल करने लगी। कभी सुसाइड कर लेंगे तो कभी कुछ। धीरे-धीरे हम हटते चले गए। कहा कि वह मेरे साथ जबरदस्ती रिलेशन में रहना चाहती थी। मैं ऐसा नहीं चाहता था। मुझे तरह-तरह से हमें ब्लैकमेल किया। ये कहा कि घर पर जाकर हम हंगामा कर देंगे। हम उनके साथ डर के कारण रहे। हम हटने लगे तो हंगामा किया। जिम में आकर एक-एक महीना बैठीं। कई बार हम घर छोड़कर भाग जाते थे। नंबर बदल देते थे, नया-नया नंबर लेते थे। स्टूडेंट्स के सामने भी कई बार हंगामा कर चुकी थी। उन्होंने फेक आईडी बनाकर सोशल मीडिया पर तीन महीने तक टॉर्चर किया। जिस दौरान खुशबू मुझे परेशान कर रही थी मैंने राजीव सर को दो बार कॉल किया था। मैंने उन्हें बताया था कि सर मैम मुझे परेशान कर रही हैं। उन्होंने कहा था कि प्रूफ लेकर आओ तो फिर देखते हैं। उसे सलटा देंगे।

yashoraj infosys best website design company in patna : www.yashoraj.com

You may have missed