September 22, 2024

कैमूर में स्कॉर्पियो सड़क किनारे पेड़ से टकराई, दंपती समेत तीन की मौत

कैमूर । मोहनियां-रामगढ़ पथ पर बेलगाम स्कॉर्पियो ने सड़क किनारे पेड़ में टक्कर मार दी। हादसे में एक ही परिवार के दंपती समेत तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि एक अन्य युवक घायल हो गया।

सभी मरने वाले व घायल रामगढ़ थाना क्षेत्र के गोड़सरा गांव के हैं। मृतक दीपू पासवान (35), उनकी पत्नी सुनीता देवी (31) की मौके पर ही मौत हो गई।

जबकि दीपू के बड़े भाई दीपक पासवान की पत्नी रुक्मिणी देवी (36) की मौत इलाज के लिए वाराणसी ले जाने के दौरान रास्ते में हो गई। इस घटना में घायल प्यारे चौधरी के बेटे सुदामा चौधरी (22) को नाजुक हालत में बेहतर इलाज के लिए वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है।

अनुमंडलीय अस्पताल के अधीक्षक डॉ. एके दास ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि दो लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था। अन्य दो लोगों की हालत गंभीर होने से रेफर किया गया था। लेकिन, घायल रुक्मिणी देवी की मौत वाराणसी ले जाते समय हो गई।

गोड़सरा गांव के चार लोग मोहनियां से कोरोना वैक्सीन लेकर वापस अपने गांव लौट रहे थे। इसी दौरान अनियंत्रित स्कॉर्पियो सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई। वाहन दीपू चला रहा था। इसके बाद ग्रामीणों ने उन्हें अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया।

अस्पताल पहुंचे गोड़सरा गांव के लोगों ने बताया कि नथुनी पासवान व रिटायर शिक्षिका शारदा देवी के पुत्र दीपू, दीपू की पत्नी व दीपू की भाभी कोरोना की वैक्सीन लगवाने के लिए पहले रामगढ़ प्रखंड कार्यालय परिसर गए।

वहां भीड़ देख दीपू ने मोहनियां जाकर वैक्सीन लेने का फैसला लिया। मोहनियां के डड़वां में ही दीपू की ससुराल है। वैक्सीन लेकर लौटने के दौरान हादसा हो गया।

yashoraj infosys best website design company in patna : www.yashoraj.com

You may have missed