September 21, 2024

सासाराम में बालू तस्करों ने पुलिस पर किया हमला, बचाव में की दो राउंड फायरिंग, एक तस्कर दबोचा गया

सासाराम । जिले के तिलोथू थाना क्षेत्र के निमियाडीह-तुंबा पथ पर चंदनपुरा गांव के पास सोमवार की देर शाम बालू लदे चार ट्रैक्टर को पुलिस ने जब्त कर लिया।

इससे गुस्साए दर्जनों की संख्या में पहुंचे डंडे व पत्थर से लैस बालू तस्करों ने पुलिस को घेरकर पथराव शुरू कर दिया। इससे वहां हड़कंप मच गया।

इसके बाद पुलिस ने दो राउंड हवाई फायरिंग की, जिससे बालू तस्कर भाग खड़े हुए। वहीं, पुलिस ने तस्कर को गिरफ्तार कर जब्त ट्रैक्टरों को थाने ले आई।

प्रत्यक्षदर्शी ग्रामीणों के अनुसार निमियाडीह-तुंबा पथ पर तुंबा की ओर से बालू से लदे चार ओवरलोडेड ट्रैक्टर आ रहे थे। चंदनपुरा व भिषड़ा गांव के बीच प्रशिक्षु डीएसपी अर्चना कुमारी के नेतृत्व में तिलौथू व अमझोर थाने की पुलिस पहुंची।

पुलिस को देख लाइनर व बालू तस्कर हाथों में डंडे व पत्थर लिए भिड़ गए। बालू तस्करों को पत्थराव किया, जिसके बाद पुलिस ने दो राउंड फायरिंग की। गोली चलते ही वहां भगदड़ मच गई।

भागने के दौरान एक दर्जन लोगों को हल्की चोटें भी आई हैं। प्रशिक्षु डीएसपी सह थानाध्यक्ष से संपर्क करने का प्रयास किया, लेकिन संपर्क नहीं हो पाया।

ग्रामीणों के अनुसार पुलिस के हवाई फायरिंग करने के बाद कुछ दूरी पर तस्करों ने पथराव किया। हालांकि इसमें किसी पुलिसकर्मी को चोट नहीं आई है। इस दौरान पुलिस ने धान के खेत में दौड़ाकर एक तस्कर को दबोच लिया।

yashoraj infosys best website design company in patna : www.yashoraj.com

You may have missed