मोदी सरकार के सात साल पूरे होने पर राजद ने लगाया यहां पोस्टर, जानें क्या लिखा

पटना। बिहार में एक बार फिर बैनर-पोस्टर पर सियासत चालू हो गई है। बीते दिनों मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पोस्टर लगाया गया था लेकिन यह पता नहीं चल सका की किसने लगाया। वहीं इस बार मोदी सरकार के सात साल पूरे होने पर राजद ने पटना में बैनर लगाया है। मोदी सरकार के कार्यकाल पर निशाना साधते हुए यह बैनर लगाया गया है। इस बैनर से यह बताने की कोशिश की गई है कि मोदी सरकार के सात साल के कार्यकाल में देश की जनता के समक्ष क्या-क्या समस्याएं आई। बैनर में यह लिखा गया है कि मोदी तेरे सात साल में जनता हुई बेहाल।

राजद ने पटना में लगाए बैनर पर लिखा है कि मोदी तेरे सात साल में जनता हुई बेहाल पोस्टर के माध्यम में महंगाई का मुद्दा उठाया है। सीधे तौर पर यह बताया गया है कि किस तरीके से देश के अंदर कमरतोड़ महंगाई बढ़ी हुई है।

इस बैनर के माध्यम से यह भी बताया गया कि किस तरह से सरकारी संस्थाओं को पूंजीपतियों के हाथों में सौंप दिया गया है। रेल,भेल,गेल,लालकिला,बीएसएनएल,एलआईसी,प्लेन समेत अधिकांश सरकारी संस्था को निजी हाथों में सौंपा गया है। राजद ने बैनर में यह लिखा कि मोदी सरकार ने हमारे देश को एशिया का गरीब देश बना दिया।

राजद ने देश में व्याप्त बेरोजगारी की समस्या पर हमला किया है। बैनर पर लिखा कि देश में बेरोजगारी की समस्या गंभीर है। जबकि दो करोड़ हर साल नौकरी देने का वादा सरकार ने किया था। लेकिन युवाओं को नौकरी ना देकर सरकार ने उन्हें ठगने का काम किया है। अब तक ना तो काला धन आया और ना ही बेरोजगारी ही दूर हुई। नोटबंदी के वक्त देश की जनता को लाइन में लगाया गया।

 

About Post Author