September 21, 2024

बांका में नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म, सोशल मीडिया में फोटो वायरल, आरोपी पर एफआईआर

बांका। नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म के बाद फोटो वायरल करने का मामला सामने आया है। घटना बांका के धोरैया गांव की है। जहां शौच के लिए घर से निकली नाबालिग लड़की के साथ रणगांव बुजुर्ग गांव के युवक शमशेर ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। हद तो तब हो गई जब उसने अपने मोबाइल से पीड़िता का फोटो लिया व उसे वायरल कर दिया।

आरोपी शमशेर और उसके पिता युनूस के खिलाफ पीड़िता ने धोरैया थाने में एफआईआर कराई। पुलिस को दिए आवेदन में पीड़िता ने बताया कि 19 मई को जब वह शौच के लिए अपने घर के पीछे गई थी तभी इसी दौरान शमशेर आ पहुंचा और दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। इस दौरान उसने अपने मोबाइल से फोटो भी खींच लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

पीड़िता ने अपने आवेदन में इस बात का भी जिक्र किया कि इसके पहले 9 मई को शमशेर ने उसके साथ जोर जबरदस्ती की गई व दुष्कर्म किया था। लेकिन उस वक्त किसी को कुछ नहीं बताया लेकिन जब दोबारा उसने दुष्कर्म किया तब इसकी जानकारी उसने अपने परिजनों को दी। इसके बाद जब मेरे पिता शमशेर के पिता को कहने गए तो उसके पिता ने गाली गलौज करते हुए वहां से भगा दिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने बताया कि पीड़िता ने थाने में आवेदन दिया है जिस पर कार्रवाई की जा रही है।

yashoraj infosys best website design company in patna : www.yashoraj.com

You may have missed