September 22, 2024

पटना व पाटलिपुत्रा विश्वविद्यालय के कई कॉलेजों के प्राचार्य व शिक्षक-कर्मी मिले कोरोना पॉजिटिव

पटना । बिहार में कोरोना के संक्रमण से कोई बच नहीं पा रहा है। अब इसकी चपेट में कई विश्वविद्यालय के शिक्षक और कर्मचारी भी आ गए हैं। पटना विवि के कुलपति प्रो. गिरीश कुमार चौधरी खुद पॉजिटिव हो गए हैं। इनके अलावा पटना विवि के कई कर्मी व कुछ शिक्षक भी संक्रमित हो गए हैं। बीएन कॉलेज के सात से आठ कर्मचारी व शिक्षकों को संक्रमण हो गया है।

वहीं साइंस कॉलेज के प्राचार्य पॉजिटिव हो गए हैं, ऐसी जानकारी मिल रही है। पाटलिपुत्र विश्वविद्यालय के कई प्रिंसिपल संक्रमित मिले हैं। इसमें एएन कॉलेज के प्रिंसिपल से लेकर टीपीएस कॉलेज के प्रिंसिपल व कई कर्मचारी सहित कई अन्य कॉलेज के कुछ शिक्षक कर्मी भी संक्रमित हुए हैं। नालंदा खुला विश्वविद्यालय के कई कर्मचारी भी संक्रमण के लपेटे में आए हैं।

गौरतलब है कि मरीजों की बढ़ती हुई संख्या की वजह से अब विश्वविद्यालयों ने भी अपनी परीक्षाओं को अगले आदेश तक स्थगित करने का फैसला कर लिया है। कई विश्वविद्यालय ने तो चल रही परीक्षाओं पर एकाएक विराम लगा दिया है। वर्तमान में कोरोना संक्रमित होने वाले शिक्षकों, कर्मचारियों की संख्या हर विश्वविद्यालय में लगातार बढ़ रही है। अब शिक्षक व कर्मचारी परीक्षा ड्यूटी में भाग नहीं लेना चाह रहे हैं। इस हालत में परीक्षा कराना भी संभव नहीं है।

yashoraj infosys best website design company in patna : www.yashoraj.com

You may have missed