September 21, 2024

भागलपुर : आईपीएस की वर्दी पहने पति के साथ कहलगांव एसडीपीओ की फोटो वायरल, जानें अधिकारी ने आगे क्या किया

भागलपुर । आईपीएस की वर्दी पहने अपने पति के साथ फोटो कहलगांव एसडीपीओ डॉ. रेशू कृष्णा की सोशल मीडिया पर वायरल हुई, जिसके बाद उन्होंने अपने प्रोफाइल को लॉक कर दिया है। विवादित फोटो हटा लीं।

मंगलवार को एसडीपीओ अपने कार्यालय में भी नहीं दिखीं। इस बीच मामले की जांच जारी है। सिटी एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि मेरे पास जांच के लिए एक पत्र आया है।

मैंने एसडीपीओ से लिखित जानकारी मांगी है। अभी तक उन्होंने कोई लिखित जवाब नहीं दिया है। एसएसपी मैडम के छुट्टी पर जाने से पहले जांच या रिपोर्ट भेजी गई है या नहीं, यह मुझे नहीं पता है। ये मैडम ही बता सकेंगी।

पति की वर्दी वाली तस्वीर वायरल होने के बाद से मामला पुलिस विभाग और पब्लिक के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। हालांकि सीधे तौर पर कोई भी पुलिस पदाधिकारी बयान देने से बच रहे हैं।

उनके कार्यालय के कर्मचारी भी कुछ बोलने से बचते नजर आए। मामले में एसडीपीओ से संपर्क करने का प्रयास किया गया लेकिन उन्होंने फोन रिसीव नहीं किया।

डॉ. रेशू कृष्णा ने वर्ष 2016 में डॉ. सौरभ कुमार से विवाह किया था। सौरभ शेखपुरा के बरबीघा के रहनेवाले हैं। वहीं रेशू कृष्णा मूल रूप से बांका के कटोरिया की रहने वाली हैं। वह 53-54वीं बीपीएससी परीक्षा में 13वें स्थान पर व महिला श्रेणी में स्टेट टॉपर रही थीं।

 

yashoraj infosys best website design company in patna : www.yashoraj.com

You may have missed