September 21, 2024

PATNA : तैरकर नदी पार करने के दौरान नदी में बहा युवक, तलाश जारी

पटना। पटना के दानापुर में तैरकर नदी पार करने के दौरान डूबने से एक युवक की मौत की सूचना है। वह तैरकर नदी पार करने की कोशिश कर रहा था, लेकिन नदी की तेज धार की चपेट में आकर बह गया। घटना की सूचना मिलते ही गांव के लोग दरवेशपुर रामरेखा घाट के पास पहुंचे और शव की तलाश करने में जुट गए। लेकिन लाख प्रयास के बावजूद भी जब डेड बॉडी का कहीं कुछ पता नहीं चला तो लोगों ने इसकी सूचना मनेर थाने को दी। मनेर थाने द्वारा एनडीआरएफ टीम को सूचित कर नदी से शव को तलाशने के लिए लगाया गया।
ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार दरवेशपुर रामरेखा घाट के नजदीक अशोक राय मसूर लेकर नदी पार कर रहा था। इसी क्रम में पानी के तेज बहाव के कारण वह पानी में डूबने लगा और हाथ-पांव मार कर अपने को बचाने की कोशिश करने लगा। काफी कोशिश के बावजूद भी अशोक राय नाकाम रहा और तेज बहाव के कारण नदी में डूब गया।
मनेर थाना प्रभारी आलोक कुमार ने बताया कि एनडीआरएफ की मदद से युवक की तलाश की जा रही है। लोगों से कई बार अपील की जा रही है कि इस मौसम में नदी की ओर बिल्कुल न जाएं लेकिन सुनते ही नहीं है। नदी का जलस्तर बढ़ा हुआ है। इस समय नदी में कूदना घातक है।

yashoraj infosys best website design company in patna : www.yashoraj.com

You may have missed