पटना के दीघा में अपराधियों का तांडव-जमकर गोलीबारी,कुख्यात रवि गोप का भाई राजू राय समेत एक घायल,दूसरे की मौत

>>दीघा मे अपराधियों का तांडव दिनदहाड़े दो लोगों को मारी गोली , एक की मौत , दूसरा घायल

 

>>बाटा से निकलते ही रवि गोप के भाई राजू राय एवं उसके दोस्त विकास को गोलियों से किया छलनी

पटना /फुलवारीशरीफ(अजित)बिहार में डबल इंजन की सरकार मे अपराधी बेलगाम हो चुके हैं रोज पटना शहर सहित कई इलाकों में हत्याओं का दौर जारी है. बुधवार की देर शाम करीब चार बजे राजधानी पटना से सटे के दीघा थाना क्षेत्र के बाटा मोड़़ के नजदीक दिनदहाड़े बेखौफ अज्ञात मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने दो लोगों को गोली मार दी जिससे एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. अपराधियों ने जिन पर गोली चलाई उनमें एक कोख्यात रवि गोप का मँझला भाई राजू राय है एवं दूसरा जिसकी मौत हो गई वह स्थानीय रतन राय का बेटा विकास कुमार बताया जाता है. फिलहाल पटना के पाटलिपुत्र मोर के पास रुबान मेमोरियल हॉस्पिटल में राजू राय का इलाज चल रहा है. अपराधियों की गोली राजू राय के गर्दन के पास से निकल गई दूसरी गोली पेट में लगी है जिनका ऑपरेशन हो रहा है. कोई कुख्यात रवि रोग के भाई एवं उसके एक दोस्त विकास के ऊपर गोलीबारी की सूचना मिलते हैं इलाके में अफरा तफरी का माहौल हो गया. बड़ी संख्या में लोग सड़क पर उतर कर होगा में करने लगे.आनंद आनंद परिवार और मोहल्ले के लोगों ने इलाज के लिए दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया. कोई मौके पर दीघा दानापुर थाना एवं वरीय पुलिस पदाधिकारी के साथ भारी संख्या में फोर्स मौके पर पहुंचे. पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर मौजूद लोगों से पूछताछ करते हुए घटना के अंजाम देने वालों के हुलिया के बारे में जानकारी लि. अपराधियों के भागने की दिशा और आने की दिशा में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल जा रहा है.फिलहाल दिघा इलाके में तनाव का माहौल हो गया है.

 

स्थानीय लोगों के मुताबिक रवि गोप का भाई राजू राय बात में नौकरी करता है और देर शाम वह बाटा से बाहर निकल रहा था. उसके साथ उसका दोस्त रतन राय का बेटा विकास कुमार भी था. बताया जाता है कि रवि गोप के चलते राजू राय भी एक बार के अपराधी मुकदमे में नाम जद हुआ था. तो क्या प्रभु को कभी जेल में है लेकिन उसके भाई राजू राय एवं उसके अन्य दोस्तों पर दूसरे अपराधी गुटों की नजर बनी हुई थी. कुख्यात रवि गोप का कई अपराधी गुटों से अदावत चल रहा है. ऐसे में घात लगाए बाइक सवार अपराधियों ने राजू राय को बाटा से निकलते ही गोलियों से छलनी कर दिया. उसे एक गोली गर्दन के पास से छूकर निकल गए और दूसरी गोली पेट में लगी जबकि विकास को भी कई गोली लगी और वह वहीं ढेर हो गया.वहीं कुख्यात रवि गोप के भाई राजू का गंभीर अवस्था में निजी अस्पताल में भर्ती है, जिसका इलाज चल रहा है. जिसकी हालत चिंताजनक बताई जा रही है घटना की सूचना मिलते ही पटना सिटी एसपी मध्य चंद्र प्रकाश सहित भारी संख्या में पुलिस बल मौके वरदात पर पहुंचकर मामले की जांच कर रहे हैं.

 

सिटी एसपी मध्य पटना चंद्र प्रकाश ने बताया कि दीघा थाना अंतर्गत बाटा मोड़ के समीप दो लोगों गोली मारी गई है , जिसमें एक की मौत हो गई है दूसरे घायल है जिसका इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है. घटना स्थल से आधा दर्जन खोखा बरामद की गई है.आसपास का सीसीटीवी फुटेज को खंगाल जा रहा है ताकि अपराधी की पहचान हो सके जल्दी हत्याकांड का खुलासा कर लिया जाएगा.अपराधियों गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

About Post Author

You may have missed