September 8, 2024

पप्पू यादव का CM नीतीश अपील, बोले- जाप को महागठबंधन में शामिल करें, डोमिसाइल-शिक्षक बहाली समेत अन्य मुद्दे पर हमने दिया साथ

पटना। जाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व सांसद पप्पू यादव ने आज अपने आवास पर प्रेस वार्ता का आयोजन किया। उन्होंने पत्रकारों के माध्यम से अपील की है की जाप को महागठबंधन का हिस्सा बनाया जाए। आगे उन्होंने कहा की नीतीश कुमार से आग्रह करेंगे है मेरी पार्टी को महागठबंधन में शामिल करें और मेरी भूमिका को तय करें। पूर्व सांसद पप्पू यादव ने आगे कहा कि चाहे महागठबंधन सरकार की तरफ से जो भी मुद्दा रहा हो, डोमिसाइल, शिक्षक बहाली हर मुद्दे में हमने उनका साथ दिया है। वहीं उन्होंने कहा कि महागठबंधन के नेताओं से आग्रह है कि वे जल्द बिहार में समान विचारधारा वाले पार्टियों की एक मीटिंग बुलाएं। जाप भी उस बैठक हिस्सा बनना चाहेगी। वही पप्पू यादव ने BJP और मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा को अब नरेंद्र मोदी पर भरोसा नहीं है।

देश में अब नरेंद्र मोदी का चमत्कार खत्म हो गया है। भाजपा और अमित शाह राहुल गांधी से सबसे ज्यादा डरे हुए हैं। उन्होंने आगे कहा कि बिहार में भाजपा की नैया पार या तो मुकेश सहनी, जीतन राम मांझी, उपेंद्र कुशवाहा लगायेंगे। महाराष्ट्र में अजीत पवार BJP का नैया पार लगाएंगे। उन्होंने मुख्यमंत्री से मांग की है की जब बिहार में भाजपा की सरकार थी, जो नेता मंत्रिमंडल में थे। उनकी विभागों की पूरी योजनाओं की जांच निगरानी से कराई जाए। लगातार मंत्रिमंडल में रहकर जिन BJP नेताओं ने योजनाओं के जरिए राज्य का पैसा लूटा है। आगे उन्होंने कहा की बिहार की जनता का पैसा अपने घर ले गये हैं। उन्होंने कहा सूप बाजे तो बाजे चलनियां भी बाजे, शीशे के घर में रहकर ये लोग पत्थर फेंकते हैं। सुशील मोदी के वित्त विभाग, खनन विभाग तक जो भो घोटाला हुए हैं। उसकी पूरी जांच हो। साथ ही में सुशील मोदी से सीना तानकर आग्रह करेंगे कि जांच में सरकार का सहयोग करें।

yashoraj infosys best website design company in patna : www.yashoraj.com

You may have missed