September 8, 2024

आवेदन के बाद भी हमारा केस दर्ज नहीं हो रहा, शक्ति का दुरुपयोग कर रही बीजेपी : मुकेश सहनी

पटना। बीजेपी की तरफ से मुकेश सहनी के खिलाफ पटना के कोतवाली थाने में केस दर्ज कराने के बाद मुकेश सहनी ने भी कंकड़बाग थाने में बीजेपी के खिलाफ केस दर्ज करने का आवेदन दिया है हालांकि कई दिन बीत जाने के बावजूद पुलिस ने केस दर्ज नहीं किया है। ऐसे में मुकेश सहनी ने बीजेपी पर सत्ता के दुरुपयोग का आरोप लगाया है और कहा कि संविधान खतरे में आ गया है। बीजेपी द्वारा केस दर्ज कराए जाने पर मुकेश सहनी ने कहा कि लोकतंत्र और संविधान की लड़ाई लड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र जिंदा नहीं है और हमारा संविधान खतरे में है। बीजेपी ने पहले गलती किया है, हमने जानबूझकर उसकी फिरकी ली। भाजपा ने हमारे ऊपर कंप्लेंट कराया और हमारे ऊपर केस दर्ज हो गया। उसी दिन हमने भी थाना में कंप्लेंट किया लेकिन आज तक केस दर्ज नहीं हुआ है। बीजेपी सत्ता में है तो उसका दुरुपयोग कर रही है। उन्होंने कहा कि बीजेपी के आवेदन पर उनके खिलाफ तो केस कर दिया गया लेकिन उन्होंने आवेदन दिया तो पुलिस ने अभी तक केस दर्ज नहीं किया है। इस पर बिहार के जनता को सोचने की बात है। अगर उनका बस चले तो हत्या करने से भी नहीं चूकेंगे लेकिन हमें कोई फर्क नहीं पड़ेगा। जो सच की लड़ाई है मैं लड़ता रहूंगा। चाहे वह देश का प्रधानमंत्री क्यों नहीं हो मैं लड़ता रहूंगा।
4 जून के बाद परेशान कौन हो रहा है, सम्राट चौधरी को पता चल जाएगा
वहीं सम्राट चौधरी के बयान पर मुकेश सहनी ने पलटवार करते हुए कहा कि 4 जून के बाद परेशान कौन हो रहा है, सम्राट चौधरी को पता चल जाएगा। तरह-तरह का बयान दे रहे हैं। प्रधानमंत्री को बिहार में कितना सभा करना पड़ रहा है उनको 4 जून को पता चल जाएगा कि कौन बेरोजगार होगा कौन सत्ता में रहेगा।
जब सातवां फेज खत्म होगा तो ये लोग 144 पर आ जाएंगे
वहीं चिराग पासवान के 300 वाले बयान पर मुकेश सहनी ने कहा कि अभी दीखिये अभी चार फेज का चुनाव हुआ है 400 से 300 पर आ गए। तीन फेज और बाकी है खत्म होगा 300 से 200 आ जाएंगे। जब सातवां फेज खत्म होगा तो 144 पर आ जाएंगे। ममता बनर्जी के बयान पर सहनी ने कहा कि हमारे इंडिया गठबंधन को समर्थन देंगे हमारे लिए अच्छा ही बात है। ममता बनर्जी को भी पता चलने लगा है कि हमारी सरकार बनने जा रही है यह देश दुनिया जानने लगा है तो अच्छी बात है।

yashoraj infosys best website design company in patna : www.yashoraj.com

You may have missed