September 22, 2024

आरा : शादी समारोह में जयमाला के दौरान युवक ने कट्टे से की फायरिंग, एक घायल व चार पर एफआईआर

आरा । प्रदेश में शादी समारोह में हर्ष फायरिंग का मामला थम नहीं रहा है। लॉकडाउन के बावजदू शादी समारोह में लोगों की भीड़ हो रही है, जबकि, सरकार की ओर से 20 लोगों की ही अनुमति है। भोजपुर के कनपहरी गांव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इसमें जयमाला के दौरान एक युवक फायरिंग करता दिख रहा है। दुल्हन के स्टेज पर पहुंचने से पहले ही फायरिंग होने लगती है। जिसमें शादी देखने आई एक लड़की घायल हो गई। हालांकि, वीडियो 28 अप्रैल का है। वायरल होने के बाद पुलिस ने सोमवार को चार के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।

वीडियो में दिख रहे आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस कनपहरी गांव में छापेमारी कर रही है। पीरो के डीएसपी अशोक कुमार आजाद ने बताया कि शादी समारोह में हर्ष फायरिंग के दौरान गोली लगी है। वीडियो के आधार पर पुलिस आरोपियों को खोज रही है। गांव में रविवार की शाम से ही छापेमारी चल रही है, हालांकि, वीडियो 28 अप्रैल का है। वायरल होने के बाद पुलिस को इसकी जानकारी मिली, फिर कार्रवाई की गई। 28 अप्रैल को चौरी थाना क्षेत्र के कनपहरी गांव में राम सिद्ध सिंह के घर उनकी बेटी की बारात आई थी।

जयमाल के दौरान गांव का ही एक युवक देसी कट्टे से हर्ष फायरिंग कर रहा था। इसी दौरान बारात देख रही एक लड़की को गोली छू कर निकाल गई। इस घटना में वह घायल हो गई । यास्मीन खातून को गोली लगने के बाद ग्रामीणों ने अस्पताल में भर्ती कराया। हर्ष फायरिंग के दौरान वह छत पर थी। वहां से ही जयमाला देख रही थी। हर्ष फायरिंग कर रहे युवक का हाथ भी फट गया है। इससे पहले भी जिले में हर्ष फायरिंग का मामला सामने आया है। पुलिस की उदासीनता की वजह से ही लॉकडाउन में शादी समारोह के दौरान नियमों की धज्जियां उड़ाई जा रही है।

yashoraj infosys best website design company in patna : www.yashoraj.com

You may have missed