September 21, 2024

पश्चिम चंपारण में भूमि विवाद में वृद्ध की गोली मारकर हत्या, पुलिस कैंप के बावजूद अपराधियों ने दिया वारदात को अंजाम

पश्चिम चंपारण । जिले के कौलापुर वृता गांव में भूमि विवाद को लेकर एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के वृद्ध (60) के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी। व्यक्ति की पहचान नवलपुर थाना क्षेत्र के कौलापुर वृता गांव के बाबू लाल यादव के रूप में हुई है।

बता दें कि बुधवार की सुबह ही धर्मनाथ यादव व बालेश्वर यादव के बीच भूमि विवाद को लेकर तनाव हुआ था, जिसमें हिंसक झड़प भी हो गई थी।

इस झड़प में दो लोग जख्मी हुए थे, जिसमें एक जख्मी चंद्रिका यादव की हालत गंभीर थी, जिसको बुधवार के दिन चिंताजनक स्थिति में रेफर कर बेतिया जीएमसीएच भेजा गया था। वहीं मृत व्यक्ति की बहू प्रधाना देवी ने नवलपुर थाने में आवेदन देकर 27 लोगों को नामजद आरोपित बनाया है।

आवेदन में महिला ने बालेश्वर यादव, ढोडा यादव, गौरी यादव, नख लाल यादव, शंभू यादव, आमिर यादव, केदार यादव, प्रभु यादव, शर्मा यादव, लाल बाबू यादव, पहवारी यादव, नंद लाल यादव सहित 27 लोगों को आरोपी बनाया है।

वहीं इस मामले में दो पुरुष और एक महिला की गिरफ्तारी हुई है। इनमें कौलापुर गांव के मंटू कुमार, विपिन कुमार, सुभाषिनी देवी शामिल हैं।

बता दें कि बुधवार की सुबह में मारपीट के दौरान पुलिस ने गश्ती लगाई थी। इस दौरान रात 12:30 बजे पुलिस कैंप के बावजूद आरोपियों ने वृद्ध की गोली मारकर हत्या कर दी।

yashoraj infosys best website design company in patna : www.yashoraj.com

You may have missed