September 21, 2024

समस्तीपुर : स्कूल के छात्रावास में रह रही नर्सरी की छात्रा की पिटाई, इन पर लगा आरोप, कराई एफआईआर

समस्तीपुर । दलसिंहसराय के एक निजी स्कूल के छात्रावास में रह रही नर्सरी की छात्रा की पिटाई करने का मामला प्रकाश में आया है। छात्रा को पीटने का आरोप हॉस्टल के डायरेक्टर एवं शिक्षक पर लगा है। शहर के ब्लू माउंट स्कूल के छात्रावास में रह रही नर्सरी कक्षा की छह साल की बच्ची लाछो की पिटाई की गई।

रविवार को छात्रा लाछो (6) से मिलने हॉस्टल पहुंची नानी मरनी देवी को देखकर वह रोने लगी व पिटाई की बात बताई। इसके बाद दलसिंहसराय थाने के डैनी पगरा निवासी मरनी देवी ने पहन रखे कपड़ो को हटाया तो उसके शरीर पर जगह-जगह पिटाई का निशान देखकर सत्र रह गई।

इसके बाद हॉस्टल के शिक्षक से आरजू मिन्नत कर उक्त बच्ची को हॉस्टल से निकालकर अनुमंडल अस्पताल ले जाकर इलाज कराया। उसकी नानी ने बताया कि उसके संरक्षण में बच्ची यहां हॉस्टल में रहकर पढ़ती है।

मामले को लेकर सोमवार को थाने में आवेदन देकर बच्ची की नानी ने कार्रवाई का अनुरोध किया है। हॉस्टल संचालक का पक्ष जानने के लिए कॉल किया गया। लेकिन उनसे संपर्क नहीं होने के कारण पक्ष नहीं जाना जा सका।

इस मामले में थानाध्यक्ष कुमार ब्रजेश ने बताया कि पीड़ित बच्ची के नानी का आवेदन मिला है। इसमें छात्रावास के डायरेक्टर व शिक्षक पर बच्ची को पीटने का आरोप है। एफआईआर कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

yashoraj infosys best website design company in patna : www.yashoraj.com

You may have missed