September 8, 2024

नीतीश-लालू दलित विरोधी, मुख्यमंत्री द्वारा सदन में मांझी से तुम-तड़ाक वाले बयान पर बोले भाजपा नेता

पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश द्वारा सदन में मांझी को दिए तुम-तड़ाक वाला बयान तूल पकड़ता जा रहा है। बता दे की प्रधानमंत्री ने भी इस पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है। वही बिहार भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गुरु प्रकाश पासवान ने नीतीश-लालू को दलित विरोधी बताया। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा सदन के अंदर जीतन राम मांझी को लेकर कहे गए शब्दों पर कहा कि शुरू से ही नीतीश कुमार हो या लालू यादव दलितों का अपमान करने का काम किया है। ये उक्त बाते आज BJP के प्रदेश कार्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में गुरु प्रकाश पासवान बोल रहे थे। उन्होंने आगे कहा की जब पूर्व सीएम रामसुंदर दास जिंदा थे तो उस समय में भी लालू यादव ने राजनीति कर उन्हें मुख्यमंत्री बनने से रोका था।
इंडिया गठबंधन को दलित विरोधी बताया
भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गुरु प्रकाश ने बीजेपी विरोधी दलों के गठबंधन ‘इंडिया’ को ‘इंडी’ गठबंधन कहते हुए कहा कि इनका दलित विरोधी चेहरा सामने आ गया है। यह दलित समाज के लोग समझने लगे हैं कि किस तरह राजनीति कर लोगों को बरगला रहे हैं। उन्होंने कहा कि केंद्र में बैठी हुई नरेंद्र मोदी की सरकार दलितों के उत्थान के लिए काम कर रही है। उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश ने जिस तरह की भाषा का इस्तेमाल किया है, बिहार के दलित समाज के लोगों ने देखा है। समय आने पर ऐसे मुख्यमंत्री को बिहार के दलित वर्ग के लोग जवाब देंगे।
नीतीश ने महिलाओं का अपमान किया
भाजपा प्रवक्ता ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वार विधानसभा व विधान परिषद में महिला शिक्षा व जनसंख्या नियंत्रण पर दिये गये बयान की भी निंदा की। उन्होंने कहा कि जिस तरह से सदन के अंदर मुख्यमंत्री नीतीश ने महिलाओं को लेकर जिस तरह की बातें कहीं वह पूरे विश्व के लोगों ने सुना है। किस तरह का लहजा का इस्तेमाल उन्होंने सदन के अंदर महिलाओं को लेकर किया, यह सभी ने देखा है। निश्चित तौर पर यह पूरे देश के महिलाओं का अपमान है।

yashoraj infosys best website design company in patna : www.yashoraj.com

You may have missed