September 19, 2024

खबरें फतुहा की : युवक गंगा में डूबा, आक्सीजन सिलेंडर उपलब्ध कराया, तेजस्वी को मांग पत्र सौंपा

गंगा में स्नान करने के दौरान युवक गंगा में डूबा, लापता
फतुहा। गुरुवार को स्थानीय त्रिवेणी संगम पर गंगा में स्नान करने के दौरान 17 वर्षीय युवक गंगा में डूब गया तथा लापता हो गया। इस घटना के बाद त्रिवेणी संगम पर अफरा-तफरी मच गई। युवक के परिजनों के बीच घाट पर कोहराम मच गया। घटना की जानकारी होते ही नदी थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तथा गंगा में लापता युवक की तलाश के लिए स्थानीय गोताखोरों को लगाया। पुलिस के मुताबिक एसडीआरएफ की टीम को भी बुलायी गयी है। समाचार लिखे जाने तक डूबे युवक की गंगा में पता नहीं लग सका था।


मृतक की पहचान नालंदा जिले थरथरी थाना क्षेत्र के लक्खा चक निवासी शंभु पांडे के पुत्र भोला पांडे के रुप में हुई है। बताया जाता है कि मृतक की मां का देहांत कुछ दिन पहले हो गई थी। श्राद्ध कर्म खत्म होने के बाद वह अपने पिता व अन्य परिजनों के साथ गंगा की पूजा-अर्चना के लिए स्थानीय त्रिवेणी संगम पर पहुंचा था।

डॉ. अर्चना ने आक्सीजन सिलेंडर उपलब्ध कराया


फतुहा। शहर की जानी-मानी महिला चिकित्सक डॉ. अर्चना राय ने फतुहा आक्सीजन बैंक को एक आक्सीजन सिलेंडर उपलब्ध कराया है। इस मौके पर बैंक के कोषाध्यक्ष सुधीर कुमार उपस्थित थे। महिला चिकित्सक ने फतुहा आक्सीजन बैंक के कार्यों की सराहनीय प्रयास बताया है।

रैपिड एंटीजन टेस्ट में पॉजिटिव केस नहीं पाया गया
फतुहा। गुरुवार को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के द्वारा चलाए जा रहे जांच अभियान के तहत कुल 115 लोगों की रैपिड एंटीजन किट से कोरोना की जांच की गई। जांच उपरांत एक भी पॉजिटिव केस नहीं पाया गया। टीका स्थल पर कुल 130 का वैक्सीनेशन किया गया तथा आरटीपीसीआर के तहत कुल 214 लोगों का सैंपल लिया गया।

जन समस्याओं को लेकर तेजस्वी को मांग पत्र सौंपा
फतुहा। प्रेम यूथ फाउंडेशन का प्रतिनिधिमंडल राहुल के नेतृत्व में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव से मिलकर मांग पत्र सौंपा। मांग पत्र में फतुहा टेम्पू स्टैंड का निर्माण, ध्वस्त पुनपुन पुल का निर्माण, ट्रामा सेंटर बनाना, पार्क का निर्माण, श्मशान घाट पर विद्युत शवदाह गृह निर्माण, फतुहा में महिला कॉलेज का निर्माण, लाईफ लाईन आॅक्सीजन बैंक को एंबुलेंस प्रदान करने की मांग शामिल है। तेजस्वी यादव ने हरसंभव सहयोग का आश्वासन दिया है। प्रतिनधिमण्डल में पकंज यादव, सुभाष यादव, विकास कुमार, सोनू कुमार शामिल थे।

yashoraj infosys best website design company in patna : www.yashoraj.com

You may have missed