September 21, 2024

खबरें फतुहा की : दो बाइक की टक्कर में तीन गंभीर, ट्रक ले भागा, 400 लीटर देशी शराब बरामद

दो बाइक की आमने-सामने टक्कर में तीन लोग गंभीर, दो बोरिंग रोड के निवासी
फतुहा। गुरुवार की शाम पटना के फतुहा-दनियावां राजमार्ग पर गुलाब ढाबा के नजदीक दो बाइक की आमने-सामने टक्कर हो गई। जहां इस घटना में दोनों बाइक क्षतिग्रस्त हो गयी, वहीं दोनों बाइक पर सवार तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। एक बाइक सवार की स्थिति अत्यंत गंभीर रहने के कारण उसे दनियावां पीएचसी में भर्ती कराया गया लेकिन तत्काल उसे पीएमसीएच के लिए रेफर कर दिया गया। वहीं दूसरी बाइक पर सवार दो लोगों का इलाज फतुहा सीएचसी में कराया गया। रेफर किए गए बाइक सवार दनियावां थाना क्षेत्र के फरीदपुर गांव निवासी चंदन कुमार है, जो अपने दस वर्षीय भाई अंचुश कुमार के साथ फतुहा से फरीदपुर गांव जा रहा था। यह संयोग था कि अंचुश कुमार का बाल बांका भी नहीं हुआ। दूसरी बाइक पर सवार दोनों लोग पटना के बोरिंग रोड निवासी शनि जायसवाल व करण कुमार है। ये दोनों हिलसा से पटना की ओर लौट रहे थे। ग्रामीणों की माने तो दोनों बाइक की गति तेज थी, जिसके कारण दोनों बाइक आमने-सामने टकरा गई।

आपसी विवाद में छह चक्के वाली ट्रक को ले भागे
फतुहा। बीते बुधवार शाम आपसी विवाद को लेकर रेलवे यार्ड के पास से एक छह चक्के वाली ट्रक को ले भागे जाने का मामला प्रकाश में आया है। इस संदर्भ में दिल्ली के इन्द्रपुरी से फतुहा पहुंचे मालिक मुकेश कुमार ने थाने में शिकायत दर्ज करायी है। बताया जाता है कि मुकेश कुमार का ट्रक सामान लोड करने के लिए रेलवे यार्ड के पास खड़ी थी। जैसे ही मालिक के फतुहा पहुंचने की खबर ट्रक चालक हिलसा के रहने वाले चालक को पता चला तो वह अपने तीन आदमी के सहयोग से ट्रक को ले भागा। मुकेश कुमार के बयान पर पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी है।

छापेमारी कर 400 लीटर देशी शराब बरामद
फतुहा। नदी थाना पुलिस ने गुरुवार को अपने क्षेत्र के फतेहजामपुर इलाके से छापेमारी कर 400 लीटर देशी शराब बरामद किया है। बरामद शराब फतेहजामपुर के एक बगीचे में बोरे में पैक कर छिपाकर रखा गया था। पुलिस को देखते ही शराब कारोबारी भागने में सफल हो गए। छापेमारी गुप्त सूचना के आधार पर की गई थी। छापेमारी कर रहे एएसआई संजीत कुमार ने बताया कि जब्त की गई शराब दियारा क्षेत्र से लाकर बगीचे में छिपाया गया था। बगीचे से शराब को दूसरी जगह पहुंचायी जानी थी। बाजार में इसकी अनुमानित कीमत करीब दो से ढाई लाख रुपए बतायी गयी है। वहीं नदी थाना प्रभारी धर्मेंद्र प्रसाद ने बताया कि धंधेवाज का पता लगाया जा रहा है।

yashoraj infosys best website design company in patna : www.yashoraj.com

You may have missed