September 19, 2024

खबरें फतुहा की : चोर को ग्रामीणों ने दबोचा, टेम्पो पलटी-4 जख्मी, नदी उत्सव कार्यक्रम

मोबाइल दुकान से चोरी कर भाग रहे चोर को ग्रामीणों ने दबोचा
फतुहा। गुरूवार की रात्रि पटना के नदी थाना क्षेत्र के कच्ची दरगाह स्थित फतेहजामपुर इलाके की एक मोबाइल दुकान से मोबाइल चोरी कर भाग रहे चोर को ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने गिरफ्तार युवक के पास से दुकान से चुरायी गयी तीन कीमती मोबाइल को भी बरामद किया है। गिरफ्तार युवक फतेहजामपुर का ही राहुल कुमार है।
बताया जाता है कि फतेहजामपुर निवासी राजकुमार का एक मोबाइल दुकान है, जिसमें गिरफ्तार युवक दीवार में सेंध लगाकर घुस गया तथा मोबाइल चोरी करने लगा। लेकिन संयोग से एक ग्रामीण की नजर दुकान में लगायी गयी सेंध पर पड़ गयी। ग्रामीण को देखकर युवक मात्र तीन मोबाइल ही लेकर भागने लगा, जिसे लोगों ने पकड़ लिया। दुकान मालिक राज कुमार ने इस संदर्भ में थाने में चोरी की शिकायत दर्ज करायी है।

नीलगाय के टक्कर से टेम्पो पलटी, 4 जख्मी
फतुहा। शुक्रवार को शाम मोजीपुर हाट के समीप नीलगाय के टक्कर से स्टेट हाइवे पर टेम्पो पलट गयी। टेम्पो पर सवार एक ही परिवार के चार लोग जख्मी हो गए। जख्मी लोग इलाज के लिए तत्काल दूसरे आॅटो से किसी निजी अस्पताल में चले गये। बताया जाता है कि टेम्पो पर सवार लोग खुसरुपुर के रहने वाले थे तथा वे सभी टेम्पो द्वारा कच्ची दरगाह से वापस खुसरुपुर लौट रहे थे। आसपास के लोगों ने बताया कि गंगा के तरफ से ईंट भट्ठा होते हुए एक नीलगाय तेजी से स्टेट हाइवे पर चढ़ी और टेम्पो से टकरा गयी। टकराते ही टेम्पो पलट गयी।

पंकज राष्ट्रीय युवा कोर के सदस्य मनोनीत


फतुहा। विक्रमपुर निवासी पंकज कुमार को नेहरु युवा केन्द्र के द्वारा राष्ट्रीय युवा कोर का सदस्य मनोनीत किया गया है। पंकज एनसीसी व कम्युनिटी ट्रैफिक पुलिस से जुड़कर युवाओं के उत्थान के लिए पिछले कई वर्षों से कार्य करते आ रहे हैं। राष्ट्रीय युवा कोर का सदस्य बनाए जाने पर शुभचिंतकों ने उन्हें बधाई दी है।

नदी उत्सव कार्यक्रम का आयोजन


फतुहा। शुक्रवार को नेहरु युवा केंद्र के स्वयंसेवकों द्वारा राष्ट्रीय स्वच्छ गंगा मिशन के तहत नदी उत्सव कार्यक्रम का आयोजन दरियापुर स्थित कटैयाघाट पर किया गया। इस दौरान स्वयंसेवकों द्वारा गंगा व उसकी सहायक नदियों के परिप्रेक्ष्य में परिचर्चा की गई तथा नदियों को अविरल व निर्मल बनाए जाने का संकल्प लिया गया। इस मौके पर गंगा दुत के रुप में साहिल कुमार, अमित कुमार, विकास कुमार समेत दर्जनों लोग मौजूद थे।

yashoraj infosys best website design company in patna : www.yashoraj.com

You may have missed