September 21, 2024

समस्तीपुर : पंचायत चुनाव को लेकर ही की गई थी पूर्व मुखिया की हत्या, छह दिन में पुलिस ने किया मामले का खुलासा

समस्तीपुर । जिले में 6 अगस्त को पूर्व मुखिया की गोली मारकर हत्या कर दी गई। छह दिन में ही पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा कर दिया है। इस मामले में पुलिस ने बताया कि नगर पंचायत चुनाव को लेकर पूर्व मुखिया शशिनाथ झा की हत्या की गई थी। इस संबंध में मुखिया की पत्नी ने चार के खिलाफ एफआईआर कराई थी।

सदर डीएसपी प्रीतीश कुमार ने प्रेस वार्ता कर जानकारी दी, इसमें बताया कि जांच के दौरान तीन आरोपी को हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया। घटना में प्रयुक्त दो बाइक को भी बरामद हुई।

गिरफ्तार अपराधी की पहचान संजय कुमार सिंह, बॉबी और सुनील कुमार के रूप हुई है। तीनों पूर्व मुखिया के गांव बथुआ बुजुर्ग के ही रहने वाले हैं। इस हत्याकांड के बाद काफी हंगामा हुआ था।

सदर डीएसपी प्रीतीश कुमार ने बताया कि हत्या का मास्टरमाइंड संजय कुमार सिंह ही है। वह उसी गांव में किराना की दुकान चलाता है और पूरी साजिश उसी की दुकान पर रची गई।

उन्होंने दो शूटर को हत्या करने के लिए बुलाया था। गिरफ्तारी के बाद संजय सिंह ने कई राज उगले। इसकी निशानदेही पर पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त कट्टा बरामद कर लिया। अब मामले में दो शूटर्स की गिरफ्तारी बाकी है।

yashoraj infosys best website design company in patna : www.yashoraj.com

You may have missed