September 21, 2024

जमुई में लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के लगे लापता के पोस्टर, जानें इन पर क्या लिखा है

जुमई। बिहार के जमुई से लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के लिए उनके संसदीय क्षेत्र में ‘लापता’ के पोस्टर लग गए हैं। इन पोस्टरों पर लिखा है-चुनाव ही लड़ेंगे या इस कोरोना आपदा में जमुई की माटी का कर्ज भी उतारेंगे। पोस्टरों और बैनरों में पूछा गया है कि चिराग कहां हैं? इसके साथ ही पता लगाने वाले को इनाम देने की बात भी लिखी है।

जनशक्ति विकास पार्टी की ओर से जमुई के कचहरी चौक पर करीब एक दर्जन पोस्टर लगाए हैं। इनमें आरोप लगाया गया है कि कोरोना त्रासदी के समय सांसद लापता हैं। वह कोरोना काल में अपने संसदीय क्षेत्र में आ ही नहीं रहे हैं। पोस्टर में लिखा है कि ‘लापता सांसद की जानकारी किन्ही को हो जरूर बताएं बताने वाले को उचित इनाम दिया जाएगा।’

ये पोस्टर-बैनर जनशक्ति विकास पार्टी की ओर से लगाए गए हैं। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रदीप कुमार सिंह ने सवाल उठाया कि इस त्रासदी के समय पूछना जरूरी है कि सांसद कहां है? क्षेत्र से लापता क्यों हैं? प्रदीप सिंह ने आरोप लगाया कि जब लोग कोरोना से परेशान हैं तो सांसद क्षेत्र में दिखाई नहीं दे रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि पिछले पांच-छह महीनों से वह अपने क्षेत्र में नहीं आए हैं।

इन पोस्टरों-बैनरों पर सांसद चिराग पासवान के प्रतिनिधि प्रकाश भगत ने कहा कि यह सब राजनीतिक मकसद से हो रहा है। उन्होंने कहा कि पिछले साल जब लोग कोरोना की दहशत में थे तब सांसद दिन-रात क्षेत्र में घूमकर सेवा करते रहे। इस बार वह खुद बीमार हो गए थे इसके बावजूद उन्होंने ऑक्सीजन प्लांट लगाने का प्रयास किया। इस वक्त तो बिहार सरकार ने निर्देश दे रखा है कि कोई प्रतिनिधि क्षेत्र में न घूमे।

yashoraj infosys best website design company in patna : www.yashoraj.com

You may have missed