September 21, 2024

JDU अध्यक्ष ललन सिंह बोले- CM नीतीश ने राजनीति के संक्रमण काल के दौर में बिहार में स्थापित किया सुशासन

  • राष्ट्रीय कार्यालय में दिल्ली प्रदेश जदयू ने किया ललन सिंह का जोरदार स्वागत

पटना। जदयू के नवमनोनीत राष्ट्रीय अध्यक्ष व सासंद राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह का दिल्ली के जंतर-मंतर स्थित जदयू के राष्ट्रीय कार्यालय में दिल्ली प्रदेश जदयू द्वारा जोरदार स्वागत किया गया। स्वागत समारोह में अपनी बात रखते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राजनीति के संक्रमण काल के दौर में बिहार में सुशासन स्थापित कर एवं समाज सुधार के एजेंडे में जन भागीदारी तय कर राजनीति को नई दिशा दी है। न्याय के साथ विकास एवं समाज में बगैर तनाव के हर तबके के विकास का मॉडल जदयू के नीतियों का प्रकटीकरण है।


उन्होंने कार्यक्रम में उपस्थित पार्टी के साथियों को संबोधित करते हुए कहा कि जनहित से जुड़े मुद्दों पर संवेदनशील होते हुए समाज के विभिन्न तबकों के बीच पार्टी की नीतियों को प्रचारित व प्रसारित करें। उन्होंने कार्यकर्ताओं से अनुरोध किया कि पार्टी की नीतियों के अनुरूप संगठन में समाज के विभिन्न तबके के लोगों को जोड़ें एवं सीएम नीतीश के सुशासन के कार्यक्रम तथा सामाजिक बदलाव की पटकथा को राजनीति का मानक मानते हुए सोशल मीडिया पर सक्रिय भूमिका निभाएं।
कार्यक्रम में उपस्थित पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव, जल संसाधन मंत्री व दिल्ली प्रभारी संजय झा ने कहा कि जदयू के ललन बाबू के अध्यक्ष पद ग्रहण करने से पार्टी के कार्यकर्ता ऊर्जान्वित हैं एवं इनके नेतृत्व एवं संगठन क्षमता से दिल्ली सहित विभिन्न प्रदेशों में पार्टी को लाभ मिलेगा।
कार्यक्रम में राष्ट्रीय महासचिव व दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष अफाक अहमद खान, बिहार एवं दिल्ली प्रदेश के पदाधिकारियों सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।

yashoraj infosys best website design company in patna : www.yashoraj.com

You may have missed