September 21, 2024

जाप नेताओं ने अर्थी जुलूस निकाल बांस घाट पर फूंका बिहार सरकार का पुतला

  • पप्पू यादव को अविलंब रिहा करे बिहार सरकार

पटना। जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव की गिरफ्तारी के खिलाफ जाप नेताओं ने अर्थी जुलूस निकाला। बांस घाट जाकर बिहार सरकार के पुतले का दाह संस्कार हिन्दू रीति रिवाज के तहत किया। जाप के प्रदेश अध्यक्ष राघवेन्द्र कुशवाहा ने अर्थी जुलूस को संबोधित करते हुए कहा कि सरकार ने पप्पू यादव की लोकप्रियता को दबाने के लिए साजिशन यह कदम एंबुलेंस, दवा और अस्पताल माफियाओं के दबाव में उठाया है। परन्तु पप्पू यादव गरीबों के हक की लड़ाई लड़ने से पीछे हटने वालों में नहीं है। जाप नेताओं ने बिहार सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए पप्पू यादव को अविलंब रिहा करने की मांग की।

वहीं राष्ट्रीय महासचिव प्रेमचंद सिंह ने कहा कि पप्पू यादव की गिरफ्तारी लोकतंत्र पर हमला है। सरकार ने कोरोना काल में एम्बुलेंस घोटाले को छुपाने के लिए 32 साल पहले के केस में उन्हें जेल में डाला है। हमारा आंदोलन राजीव प्रताप रूडी की गिरफ्तारी व पप्पू यादव की रिहाई तक जारी रहेगा। कहा कि पप्पू यादव की गिरफ्तारी से प्रदेश की जनता में आक्रोश है, इस कारण सीएम नीतीश कुमार , स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय और सारण सांसद राजीव प्रताप रूडी को मृतप्राय मानकर बांसघाट पर उनका दाह संस्कार किया गया।
मौके पर पटना जिलाध्यक्ष सचितानन्द यादव, पूर्व विधायक भाई दिनेश, महिला मोर्चा की अध्यक्षा रानी चौबे, ज्योति चन्द्र बंशी, सोनी कुमारी, पूनम, आशा जी, भानूजी मौजूद थे।

yashoraj infosys best website design company in patna : www.yashoraj.com

You may have missed