September 21, 2024

लोजपा सांसद प्रिंस पासवान पर लगे दुष्कर्म के आरोप की जांच शुरू, आ सकते हैं खतरे में

नई दिल्ली/पटना। लोक जनशक्ति पार्टी के सांसद पर एक युवती की ओर से दुष्कर्म का आरोप लगाने के मामले की जांच पुलिस ने शुरू कर दी है। इस संबंध में जहां युवती की शिकायत के आधार पर घटनाक्रम की जांच की।

वहीं दूसरी तरफ सांसद की ओर से युवती के खिलाफ कुछ महीने पहले ही दी गई शिकायत को लेकर हुई जांच की स्टेटस रिपोर्ट संसद मार्ग थाना से कनॉट प्लेस थाना पुलिस ने डिटेल मंगाई है ताकि जांच आगे बढ़ सके। इस आरोप के बाद सियासत तेज हो गई है। मंगलवार को चिराग पासवान ने जो चिट्ठी जारी की थी उसमें उन्होंने इसका जिक्र किया था कि प्रिंस को ब्लैकमेल किया जा रहा है।

दरअसल, युवती ने राजधानी के कनॉट प्लेस पुलिस स्टेशन में शिकायत दी है कि लोजपा के सांसद प्रिंस पासवान ने उसके साथ दुष्कर्म किया है। पुलिस को दी गई शिकायत में युवती ने यह आरोप लगाया है कि सांसद ने पानी में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे बेहोश किया, इसके बाद उसके साथ दशक किया। उधर युवती के खिलाफ भी सांसद की तरफ से पहले ही की शिकायत की जांच किस स्तर पर पहुंची है, उसकी डिटेल मंगाई गई है। हालांकि अभी दुष्कर्म का मामला दर्ज नहीं हुआ है। पुलिस का कहना है कि जांच की जा रही है। जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके हिसाब से कार्रवाई की जाएगी।

युवती उठा चुकी है ये कदम

युवती ने आरोप लगाया है कि 2020 मार्च में पहली बार सांसद ने उन्हें वेस्टर्न कोर्ट में बुलाकर नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म किया। युवती खुदकुशी की भी कोशिश कर चुकी है। बहरहाल जांच में जुटी पुलिस का कहना है कि मामले की पूरी बारीकी से जांच की जा रही है।

yashoraj infosys best website design company in patna : www.yashoraj.com

You may have missed