September 22, 2024

मंत्री लेसी सिंह बोलीं- केन्द्र सरकार बिहार के हित के लिए मांग पर जरूर करेगी विचार

  • जदयू कार्यालय में जनसुनवाई कार्यक्रम का आयोजन, कार्यकर्ताओं की शिकायतों का हुआ समाधान

पटना। बिहार जदयू कार्यालय में मंगलवार को जनसुनवाई कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा और बिहार सरकार की खाद्य एवं उपभोक्ता संरक्षण मंत्री लेसी सिंह शामिल हुए। इस दौरान मंत्री लेसी सिंह ने पार्टी कार्यकर्ताओं की समस्याओं को सुना और शिकायतों का त्वरित समाधान किया। कार्यक्रम में शिक्षा एवं संसदीय कार्य मंत्री विजय कुमार चौधरी और अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री जमां खान को भी शामिल होना था लेकिन विभागीय कार्यों में व्यस्तता के कारण दोनों मंत्री जनसुनवाई कार्यक्रम में शामिल नहीं हो सके। इस अवसर पर मंत्री ने बताया कि जनसुनवाई कार्यक्रम में अपनी शिकायत लेकर पार्टी कार्यालय पहुंच रहे कार्यकर्ताओं की संख्या लगातार बढ़ रही है और समस्या का तुरंत समाधान किया जा रहा है।
मंत्री लेसी सिंह ने कहा कि विशेष राज्य के दर्जा मामले पर कहा कि राज्य सरकार लगातार बिहार को विशेष राज्य का दर्जा दिए जाने की मांग करती रही है। मंत्री ने कहा कि हमें विश्वास है कि केन्द्र सरकार बिहार के हित के लिए इस मांग पर जरूर विचार करेगी। उन्होंने कहा कि आर्थिक स्थित बेहतर नहीं होने के बावजूद बिहार के विकास के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हरसंभव कोशिश कर रहे हैं।
बिहार की दो विधानसभा सीटों पर होनेवाले उपचुनाव में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव द्वारा जीत का दावा करने के सवाल पर मंत्री ने कहा कि कुशेश्वर स्थान और तारापुर हमारी परंपरागत सीट है और वहां से हमारी जीत सुनिश्चित है। विपक्ष के लोग लाख कोशिश कर लें लेकिन जनता उनके बहकावे में नहीं आनेवाली है। उक्त अवसर पर प्रदेश उपाध्यक्ष नवीन आर्य चन्द्रवंशी उपस्थित थे।

yashoraj infosys best website design company in patna : www.yashoraj.com

You may have missed