September 21, 2024

मुजफ्फरपुर जंक्शन में नशाखुरानी गिरोह के दो लोगों को जीआरपी ने दबोचा, यात्री का मोबाइल छीनकर भाग रहे थे

मुजफ्फरपुर । जंक्शन व ट्रेनों में नशाखुरानी गिरोह के लोग काफी सक्रिय हैं, जो नशा खिलाकर यात्रियों से लूटपाट, मोबाइल छिनतई व पॉकेट मारते हैं। उन्हीं नशाखुरानी गिरोह के दो लोगों को जीआरपी ने दबोचा है।

दोनों की तलाश पुलिस को कई दिनों से थी। इसी दौरान दोनों जंक्शन से यात्री का मोबाइल छीनकर भागने लगे। हंगामा होने पर दोनों को जीआरपी ने खदेड़कर पकड़ लिया। दोनों से थाने पर पूछताछ की गई।

मामले में थानेदार दिनेश कुमार साहू ने बताया कि रेलवे स्टेशन के सकुर्लेटिंग एरिया में प्रदर्शनी रेल इंजन के समीप से सीतामढ़ी जिले के रुन्नी सैदपुर थाना के कोरलहिया भौसी के सूरज मंडल व मुजफ़्फरपुर के नगर थाना के रुनिया पट्टी के सागर कुमार को गिरफ्तार किया है।

दोनों मिलकर एक यात्री मुन्ना शर्मा से मोबाइल लेकर भाग रहा था। भागने के दौरान दोनों को जीआरपी के जवानों ने मोबाइल के साथ रंगे हाथ पकड़ा गया। दोनों की तलाशी लेने पर सूरज मंडल के पास से यात्री का मोबाइल, पांच पीस नशा का टेबलेट व एक ब्लेड का टुकड़ा मिला।

जबकि, सागर के पास से सात पीस नशा का टेबलेट बरामद किया गया है। दोनों से पूछताछ की गई है। इसमें दोनों ने अपनी संलिप्तता स्वीकार की है। इसके बाद दोनों को न्यायिक हिरासत में भेजने की कवायद की जा रही है।

yashoraj infosys best website design company in patna : www.yashoraj.com

You may have missed