September 21, 2024

पटना में इंटक के नेतृत्व में मजदूरों ने रैली निकालकर महंगाई के प्रति दिखाई गांधीगिरी, पीएम मोदी का जताया आभार

पटना । राष्ट्रीय मजदूर कांग्रेस (इंटक) बिहार के नेतृत्व में मजदूरों ने रविवार को रैली निकालकर पेट्रोल, डीजल व रसोई गैस की कीमतों में अप्रत्याशित वृद्धि के प्रति गांधीगिरी दिखाई और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति इसके लिए आभार जताया।

इस अवसर पर रैली को संबोधित करते हुए इंटक के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व प्रदेश चंद्र प्रकाश सिंह ने कहा कि पेट्रोलियम पदार्थों और अन्य सामानों की कीमतों में प्रतिदिन हो रही बढ़ोतरी देश को आत्मनिर्भर बनाने की दिशा में मोदी सरकार की बड़ी उपलब्धि है।

महंगाई का विरोध करने वाले लोगों को चाहिए कि इसे वे आत्मसात करें और महंगी चीजों से दूरी बनाकर रखें। उज्जवला योजना की प्रशंसा करते हुए चंद्र प्रकाश सिंह ने कहा कि सिलेंडर है तो भरोसा है।

हमें अपनी पुरानी परंपराओं को कायम रखते हुए कोरोनाकाल में फूंक मारो ऑक्सीजन बढ़ाओ मंत्र के आधार पर लकड़ी, गोइठा व कोयला को सम्मान देना चाहिए। देश में लगातार महंगाई का विरोध हो रहा है। फलस्वरुप सरकार ने महंगाई को भी अपने नियंत्रण से बाहर कर इसे आत्मनिर्भर बना दिया है।

 

पेट्रोल-डीजल की बढ़ती हुई कीमतों को ध्यान में रखते हुए किसानों को कॉन्ट्रेक्ट फॉर्मिंग का स्वागत करना चाहिए। आम लोगों को बचत व स्वास्थ्य के दृष्टिकोण से कार व बाइक के बदले पब्लिक ट्रांसपोर्ट व साइकिल को अपनाना चाहिए।

नरेंद्र मोदी की सरकार महंगाई के साथ विकास व इस पर विश्वास के मंत्र के साथ चल रही है। हम लोगों को देश के निर्माण में लगे पूंजीपतियों के हित में सरकार के इस कदम का स्वागत करना चाहिए।

इस अवसर पर इंटक के महामंत्री नंदन मंडल, मंत्री अखिलेश पांडेय, युवा इंटक अध्यक्ष आशुतोष कुमार, नीरज कुमार वर्मा, धर्मेंद्र कुमार, प्रभात कुमार सिन्हा, पवन कुमार, विनय कुमार, टीके सिंह व अमित कुमार मौजूद थे।

yashoraj infosys best website design company in patna : www.yashoraj.com

You may have missed