September 21, 2024

छपरा : 104 साल के बुजुर्ग की शान से ऑर्केस्ट्रा के साथ निकली शवयात्रा, परिजनों के डांसर के साथ लगाए ठुमके, वीडियो हो रहा वायरल

छपरा । जिले के एकमा प्रखंड के साधपुर में 104 के बुजुर्ग की शवयात्रा निकाली गई। परिजनों ने गाजे-बाजे के साथ बुजुर्ग को अंतिम विदाई दी। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

एकमा प्रखंड के साधपुर में बुजुर्ग की शव यात्रा में परिजनों ने भोजपुरी गानों पर जमकर ठुमके लगाए। भोला यादव की मौत का मातम ऑर्केस्ट्रा से खुशी में बदल गया।

बता दें कि रविवार को भोला यादव की मौत हुई थी। उनकी शवयात्रा को जब धूमधाम से निकाला गया तो लोगों ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया।

वीडियो में साफ दिख रहा है कि ट्रैक्टर ट्रॉली पर डांसर भोजपुरी गानों पर नाच रहे हैं। वहीं नीचे शव को कंधा देते हुए लोग भी उसके साथ झूम रहे हैं। शव यात्रा साधपुर से निकलकर डुमाई गढ़ शमशान घाट पहुंची। इसमें सैकड़ों लोग शामिल हुए। भोजपुरी गानों पर डांस करने वाले लोगों के चेहरे पर किसी तरह की कोई मायूसी या दुख नजर नहीं आया।

वहीं वायरल वीडियो पर परिजनों का कहना है कि उनके परिवार का सदस्य 104 साल की उम्र में दुनिया से गया। ऐसे में उनकी अंतिम यात्रा को यादगार बनाने के लिए उन्होंने ऐसा किया। भोला यादव अपने चार बेटे के साथ नाती-पोते का भरा पूरा खुशहाल परिवार छोड़कर गए हैं।

yashoraj infosys best website design company in patna : www.yashoraj.com

You may have missed