September 21, 2024

समस्तीपुर में पानी भरे गड्ढे में डूबने से चार बच्चियों की मौत, बकरी चराने गई थी

समस्तीपुर । खानपुर थाना क्षेत्र की शादीपुर पंचायत के तहत ईंट भट्ठा चिमनी के पास पानी भरे गड्ढे में डूबकर चार बच्चियों की मौत हो गई। परिजनों में मातम का माहौल है। उनका रो-रोकर बुरा हाल हो गया। जिला प्रशासन ने आपदा कोष से मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख रुपये मुआवजा देने की घोषणा की है।

बता दें कि शुक्रवार की शाम में चार बच्चियां बकरी चराने के लिए चौर में गई  हुई थी। इसी दौरान एक बच्ची का पैर फिसल गया और वो चिमनी के पास के गढ्ढे में जमे बारिश के पानी मे डूबने लगी।

तीनों सहेलियों ने उसे बचाने का प्रयास किया लेकिन तीनों गड्ढे में डूब गई। बाद में उसी चौर में लोगों ने इस घटना की जानकारी ग्रामीणों को दी। तब काफी संख्या में ग्रामीण जमा हो गए।

हादसे में लक्ष्मी कुमारी (15) पिता राजेंद्र दास, रूपम कुमारी (12 साल) पिता महेंद्र सहनी, मधुमाला कुमारी(13 साल) पिता स्व. कैलाश दास व हीरामणि कुमारी उम्र (12) पिता सुरेन्द्र दास की मौत हो गई।

घटना की जानकारी मिलते ही खानपुर प्रखंड के एसडीओ राजन कुमार दिवाकर स्थानीय पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर चारों शवों को पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल भेज दिया है।

 

yashoraj infosys best website design company in patna : www.yashoraj.com

You may have missed