September 21, 2024

आरा : कोईलवर में बैट्री चोरी के आरोप में चार लड़कों के साथ मारपीट, फिर हुआ कुछ ऐसा जिसे सुन आपके उड़ जाएंगे होश

आरा । कोईलवर थाना क्षेत्र के बबुरबानी घाट से बैट्री चोरी के आरोप में चार लड़कों के साथ मारपीट की गई। इसके बाद कुछ ऐसा हुआ जिसे जानकर आप चौंक जाएंगे।

चारों के गुप्तांग में पेट्रोल डाल दिया, यह आरोप एक प्रतिनिधि पर लगाया गया है। परिजनों ने पीड़ित युवक को कोईलवर पीएचसी में भर्ती किया।

कोईलवर में जब्त नाव से बैट्री चोरी के आरोप में नगर पंचायत क्षेत्र के ही युवकों को पकड़ा गया, जिसके बाद उनकी बेंत से पिटाई की गई। पीड़ित लड़कों ने नंगाकर गुप्तांग में पेट्रोल डालने का आरोप लगाया है। पुलिस को दी शिकायत में उनसे बैट्री के एवज में रुपये भी मांगे गए।

पीड़ित कोईलवर के बबुरबानी के स्व. महेश चौधरी के बेटे टुन्नू चौधरी उर्फ रंजन चौधरी ने कहा है कि कोईलवर में जब्त नावों से बैट्री चोरी का आरोप लगा उसे मौजूद युवकों को एक गोदाम पर ले जाया गया, जहां पिटाई के बाद शौच के रास्ते में पेट्रोल डालकर बेंत से पिटाई की गई।

मारपीट कर जबरन बैट्री चोरी की बात स्वीकार करवाई। दो अन्य लड़कों ने वार्ड 13 के भोला महतो व वकील कुमार को रुपये नहीं देने पर जान से मार देने की धमकी दी।

इसके बाद पीड़ित रंजन चौधरी ने थाने में आवेदन दे न्याय की गुहार लगाई है। इस बारे में पूछने पर थानाध्यक्ष ने बताया कि वे छापेमारी पर निकले हैं। आवेदन देखने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

yashoraj infosys best website design company in patna : www.yashoraj.com

You may have missed