September 21, 2024

बिहटा में दुकान बंद कर घर लौट रहे दवा व्यवसायी को मारी गोली, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

बिहटा । आनंदपुर कैंप के पास दवा कारोबारी दुकान बंद कर घर लौट रहे थे, उसी दौरान अपराधियों ने गोली मार दी। इसमें व्यवसायी घायल हो गए और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।

घटना को अंजाम देने के बाद बाइक सवार अपराधी पिस्तौल लहराते हुए फरार हो गए। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी है। घटना के बाद पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल है और कोई भी व्यक्ति इस मामले में बताने से बच रहा है।

दवा व्यवसायी सोनू कुमार अपनी दुकान बंद करके घर लौट रहे थे। इसी बीच बाइक सवार दो अपराधियों ने पीछा करके सोनू कुमार पर फायरिंग कर दी।

सोनू को एक गोली लगी, जिसके बाद वह सड़कर पर गिरकर शोर मचाने लगा। फायरिंग की आवाज से आसपास के लोग घटनास्थल की तरफ दौरे। इस बीच मौके का फायदा उठाकर अपराधी बाइक से फरार हो गए।

लोगों ने बताया कि सोनू कुमार मनेर के अजमेरी नगर के रहने वाले हैं। सोनू बिहटा में अपनी दवा दुकान चलाता है। शुक्रवार की देर रात दुकान बंद कर वह अपने घर लौट रहे थे। इसी क्रम में पहले से घात लगाए अपराधियों ने उन पर गोली चला दी।

बिहटा थाना प्रभारी अतुलेश कुमार ने बताया कि घटना के बाद सोनू को इलाज के लिए एनएसआईटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां सोनू खतरे से बाहर है। घटना के बाद पूरे क्षेत्र में गोलीबारी की सूचना से हड़कंप मच गया है । कोई भी व्यक्ति इस मामले में कुछ भी बताने को तैयार नहीं है।

दानापुर डीएसपी संतोष कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि मामले की जांच की जा रही है । घटना का कारण पूछने पर उन्होंने बताया कि जब तक सोनू कुमार का बयान पुलिस नहीं दर्ज कर लेती है तब तक इस मामले में कुछ भी बताना जल्दबाजी होगा।

yashoraj infosys best website design company in patna : www.yashoraj.com

You may have missed