September 8, 2024

जमुई में अवैध बालू लदे ट्रक ने युवक को कुचला, मौके पर मौत

जमुई। बिहार के जमुई में बालू माफियाओं का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। बालू माफिया और ट्रक चालक लगातार बिहार पुलिस को खुली चुनौती दे रहे हैं। एक बार फिर से बालू लदे ट्रक ने एक युवक को कुचल दिया जिससे उसकी मौत हो गई। यह कोई पहली घटना नहीं है, इसके पहले भी बालू लदे ट्रक चालकों के द्वारा जमुई में दो बड़े हादसों को अंजाम दिया जा चुका है। घटना जिले के लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत कोहबरवा झाझा मुख्य सड़क के जिनहरा बाजार के समीप की है। बताया जाता है कि ट्रक बालू लिए तेज रफ्तार से जा रहा था, तभी ये घटना हुई। ट्रक चालक युवक को रौंदते हुए निकल गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान जिनहरा तुरी टोला निवासी अरविंद तुरी के छोटा बेटे सचिन तुरी के रूप में की गई। धटना के बाद आक्रोशित परिजनों के साथ स्थानीय लोगों ने जिनहरा बाजार के समीप सड़क को जाम कर दिया। लोगों का पुलिस की लापरवाह रवैये के प्रति गुस्सा साफ झलक रहा था। इधर घटना के बाद आक्रोशित लोगों को समझाने-बुझाने के लिए पुलिस घटना स्थल पर पहुंची लेकिन लोगों का गुस्सा थमने का नाम नहीं ले रहा था।
बालू लदे ट्रक ने ली थी एसआई की जान
मंगलवार को ही जमुई में अवैध बालू लदे तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने भागने के क्रम में पुलिस के वाहन में जोरदार टक्कर मारी थी। जिससे पुलिस की गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और उसमें सवार एसआई प्रभात रंजन की मौके पर ही मौत हो गई थी। इस घटना में एक पुलिस जवान राजेश कुमार घायल हो गए थे।
दो दिन पूर्व ही बाइक सवार की मौत
वहीं बुधवार को भी बाइक सवार युवकों को बालू लोड करने जा रहे ट्रक ने अपनी चपेट में ले लिया था, जिससे एक युवक की मौत हो गई थी। इस घटना से आक्रोशित लोगों का गुस्सा अभी कम भी नहीं हुआ था कि बालू माफियाओं के ट्रक ने आज फिर एक युवक की जान ले ली। घटना के बाद स्थानीय लोगों में काफी नाराजगी है।

yashoraj infosys best website design company in patna : www.yashoraj.com

You may have missed